मनोरंजन

फिल्म ‘मैदान’ की कमाई में आई गिरावट, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुंबई (Mumbai)। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘मैदान’ को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा है। फिल्म गुरुवार 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और पहले दिन इसने जबरदस्त कमाई की। यह फिल्म भारतीय फुटबॉल (movie indian football) के इतिहास से जुड़ी सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। फुटबॉल में भारत का नाम रोशन करने के लिए रहीम का समर्पण देखते बनता है। ‘मैदान’ की रिलीज के सातवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने गए हैं।


‘मैदान’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शनअजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ 11 अप्रैल को रिलीज हुई। इंडस्ट्री ट्रैकर ‘सैक्निल्क’ के रिपोर्ट मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के सातवें दिन 2.00 करोड़ की कमाई की है। ‘मैदान’ ने पहले दिन कुल 7.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन 2.75 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की। चौथे दिन 6.4 करोड़ की कमाई की। पांचवें दिन 1.5 करोड़ करोड़ रुपये की कमाई की। छठे दिन 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ ‘मैदान’ का सात दिनों का कुल कलेक्शन अब 26.76 करोड़ रुपये हो गया है।

ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला की इस फिल्म की कहानी सेविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने लिखे हैं। संगीत एआर रहमान का है और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला का है। फिल्म में अभिनेता अजय देवगन, गजराज राव, प्रियामणि मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Share:

Next Post

दादी ने ही ली 4 दिन की मासूम की जान, जानिए क्या रही वजह?

Fri Apr 19 , 2024
पोते की चाह रखने वाली दादी को बर्दाश्त नहीं हुई पोती गला दबाकर ले ली नवजात की ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में पोते की चाह रखने वाली दादी (Grandmother) ने अपनी चार दिन की मासूम पोती (granddaughter) की गला दबाकर जान ले ली. एक हाथ से दिव्यांग नवजात पोती को इस […]