खेल बड़ी खबर

दीपिका – रणवीर ने क्र‍िकेट की दुनिया में की एंट्री, खरीदेंगे IPL टीम

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह Bollywood superstars Deepika Padukone and Ranveer Singh) दोनों ही जल्द अपनी टीम बनाते नजर आएंगे, एक नहीं बल्कि दो टीम (Team) खरीदने का कहा जा रहा है कि टीम की बिडिंग की शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी दो सबसे बड़े बिडर्स को टीम के राइट्स मिलेंगे। IPL में इस बार दो नई टीमें देखने को मिलेंगी, जिसकी शुरुआत दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करने वाले हैं।

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के अलावा इन दोनों की भी टीम होगी. शाहरुख खान और जूही चावला की टीम का नाम है कोलकाता नाइट राइडर्स. इसके अलावा प्रीति जिंटा की अपनी टीम है, जिसका नाम है किंग्स 11 पंजाब. चर्चा हो रही है कि इन्हीं की तरह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भी दो टीमें होंगी. दोनों को ही स्पोर्ट्स का काफी शौक है. इनके पिता प्रकाश पादुकोण इस गेम के चैंपियन रह चुके हैं।वहीं, रणवीर सिंह दो बड़े स्पोर्टिंग टूर्नामेंट्स का हिस्सा हैं. इसमें एनबीए और इंग्लिश प्रीमियर लीग शामिल हैं।


Share:

Next Post

हज 2022 को लेकर नवम्बर में होगा आवेदनों की तारीख का एलान : मुख्तार अब्बास नकवी

Fri Oct 22 , 2021
नई दिल्ली। दिल्ली में केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्रालय (Union Ministry of Minorities) की हज को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की गई, इसमें हज 2022 (Haj 2022) के शेड्यूल को लेकर चर्चा की हुई और हज 2022 की अधिकृत घोषणा (Official declaration) नवम्बर (November) के पहले हफ्ते में कर दी जायेगी, उसके साथ ही हज के लिए ऑनलाइन […]