इंदौर न्यूज़ (Indore News)

ट्रक के अंदर घुसी श्रद्धालुओं की फॉर्च्यूनर कार, इंदौर के 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

इंदौर (Indore)। बीकानेर के नापासर (Napasar of Bikaner) के पास भारतमाला हाईवे पर बुधवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमे इंदौर के ग्वालटोली के युवक व एक अन्य की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, फॉर्च्यूनर गाड़ी ट्रक के अंदर घुस गई। कार ट्रक के पीछे चल रही थी। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।


मृतक इंदौर के रहने वाले हैं। जानकारी देते हुए नापासर एसएचओ जसवीर सिंह ने बताया कि, भारतमाला एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे में मारे गए दोनों युवक इंदौर निवासी थे। कार सवार लोग जैसलमेर जिले में स्थित लोक देवता बाबा रामदेव की धार्मिक स्थली रामदेवरा जा रहे थे। हादसे के वक्त कार में 5 लोग सवार थे, जो इंदौर के थे। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Share:

Next Post

boAt Lifestyle के 75 लाख यूजर्स पर मंडराया खतरा! पर्सनल डेटा लीक

Thu Apr 11 , 2024
मुंबई (Mumbai)। ऑडियो प्रोडक्ट्स और स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी boAt Lifestyle को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. खबर यह है कि बोट के 75 लाख कस्टमर्स का डेटा लीक हो गया है, जिसमें यूजर्स का नाम, कॉन्टैक्ट नंबर, ईमेल आईडी कस्टमर आईडी जैसी पर्सनल जानकारी शामिल है. इतना ही नहीं इस लीक की जिम्मेदारी […]