देश मध्‍यप्रदेश

धीरेंद्र शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी, टोल प्लाजा स्टाफ के साथ मारपीट; अब पुलिस ने लिया ये एक्शन

डेस्क: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri ) का भाई (Brother) एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग (Shaligram Garg) पर टोल प्लाजा (Toll Plaza) कर्मचारियों से मारपीट का आरोप हैं. जिसको लेकर गुलगंज थाने में आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 427(34) के तहत शालिग्राम गर्ग पर मामला दर्ज किया गया है. घटना को लेकर शालिग्राम गर्ग सहित 10 लोगों पर केस दर्ज किया गया है. सभी आरोपी घटना के बाद से फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

टोल प्लाजा पर गाड़ी रोकने पर गुस्साए बाबा के भाई
घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. सागर रोड पर स्थित मुगवारी टोल प्लाजा पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई शालिग्राम गर्ग अपने साथियों के साथ गाड़ी से जा रहा था. इस दौरान टोल प्लाजा कर्मचारियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बाबा के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मचारियों की पिटाई कर दी. जिसके बाद वे मौके से फरार हो गए.


पिछले महीने एक मामले में हुई थी गिरफ्तारी
बता दें कि इससे पहले मार्च महीने में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई शालिग्राम गर्ग को मध्यप्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनपर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. इस दौरान थाना बमीठा सिविल लाइन, लाइन और सिटी कोतवाली थाने की पुलिस ने कार्रवाई की. शालिग्राम गर्ग का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो एक दलित लड़की की शादी में हाथ में कट्टा लेकर पहुंचता है.

यही नहीं, किसी बात को लेकर दुल्हन पक्ष के लोगों को गाली भी देता है. इस दौरान लोगों को रोकने के लिए वो हवाई फायर भी करता है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शालिग्राम गर्ग को गिरफ्तार किया था जिसको लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की भी प्रतिक्रिया आई. उन्होंने कहा कि जो करेगा वो भरेगा. उन्हें इससे कोई लेना-देना नहीं है.

Share:

Next Post

भाजपा और संघ दलित विरोधी हैं - आप सांसद संजय सिंह

Fri Apr 26 , 2024
नई दिल्ली । आप सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) ने कहा कि भाजपा और संघ (BJP and Sangh) दलित विरोधी हैं (Are Anti-Dalit) । दिल्ली में एमसीडी के चुनाव कैंसिल होने पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बीजेपी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि यह पार्टी और संघ […]