देश मध्‍यप्रदेश

कांग्रेस की मीटिंग में बोले दिग्विजय सिंह, ‘केवल रामलला आ गए तो सब ठीक हो गया, महंगाई की बात नहीं करती BJP’

गुना (Guna) । भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) गुना पहुंचे और चाचौड़ा में कार्यकर्ताओं (party workers) के साथ चर्चा की. कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने मंच से बयान देते हुए कहा कि देश में महंगाई बढ़ रही है.आटे-दाल के भाव बढ़ रहे हैं लेकिन महंगाई के मुद्दे पर बीजेपी बात करने तैयार नहीं है. बीजेपी के लिए तो केवल ‘रामलला आ गए, सब ठीक हो गया…”

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस ने कभी राममंदिर निर्माण का विरोध नहीं किया. लेकिन बीजेपी ने मंदिर निर्माण का ठेका ले लिया है. कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक से दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह नदारद रहे.


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने बयान देते हुए कहा कि राममंदिर निर्माण के लिए शिवराज सिंह चौहान ने 1 लाख रुपये की राशि दान दी थी लेकिन मैंने शिवराज सिंह से ज्यादा 1 लाख 11 हजार रुपये दान दिए हैं. कभी भी मंदिर का विरोध नहीं किया, क्योंकि रामलला हमारे हृदय में विराजमान हैं. बीजेपी को तो मस्जिद गिराकर हिन्दू मुस्लिम लड़ाई करानी थी.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी के शासन में डीजल पेट्रोल महंगा हो गया. कोई भी सुखी नहीं है. उद्योगपतियों के 12.50 लाख करोड़ रुपये का कर्ज़ माफ कर दिया गया लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया. किसान सम्मान निधि के नाम पर 6 हजार रुपये सालाना दिए जाते हैं लेकिन बिजली का बिल 25 हजार रुपये सालाना वसूला जाता है.

राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को सफल बनाने के लिए दिग्विजय सिंह ने चाचौड़ा में बैठक ली लेकिन उनके छोटे भाई लक्ष्मण सिंह खुद ही बैठक से गायब रहे. लक्ष्मण सिंह ने कुछ दिन पहले बड़े भाई दिग्विजय सिंह के खिलाफ बयानबाज़ी करते हुए बताया था कि आखिरकार उन्हें “मिस्टर बंटाधार” क्यों कहा जाता है. दिग्विजय सिंह के EVM पर सवाल उठाने के मामले का भी लक्ष्मण सिंह द्वारा विरोध किया गया था.

Share:

Next Post

टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Tue Feb 20 , 2024
मुंबई। टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह (TV actor Ruturaj Singh) का निधन हो गया। उन्होंने 1993 में टीवी पर प्रसारित होगी अपनी बात, ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट और अदालत, दीया और बाती हम जैसे कई भारतीय टीवी शो में अपनी अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं। ऋतुराज सिंह का जन्म 23 मई 1964 को हुआ […]