भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

खुलासा: लेनदेन विवाद में कारोबारी की चल रही आधा दर्जन लोगों से रंजिश

  • पुलिस के गले नहीं उतर रही अपहरण और 45 लाख रुपए मांगने की कहानी

भोपाल। इंडस्ट्रीयल अरिया में सरिया व लोहे की चादरों का काम करने वाले कारोबारी का पिस्टल की नोक पर अपहरण और 45 लाख रुपए की मांग करने का मामला संदिग्ध होता जा रहा है। पुलिस की जांच में समाने आया कि फरियादी का करीब आधा दर्जन लोगों से लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। उसे कई लोगों के लाखों रुपए चुकाना है। लिहाजा पुलिस उससे कर्ज को लेकर तकाजा करने वालों से भी पूछताछ करने की तैयारी में है। पुलिस का अनुमान है कि किसी लेनदार के कहने पर फरियादी को चमकाने की नियत से वारदात को अंजाम दिया गया है। कई जगाह मिले सीसीटीवी फुटैज में फरियादी की कार नजर आ रही है, जिसे वह स्वयं ड्राइव कर रहा है। आरोपी मिसरोद के 11 मील तक उसे लेकर गए, वहां से लौटते समय आशिमा मॉल के सामने कार से उतरे और कुछ मिनट फरियादी से बातचीत की फिर चले गए।



एडीसीपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि प्रारंभिक जांच कारोबारी का कई लोगों से लेन-देन होने की बात सामने आई है। उन्हें लाखों रुपए देना भी है, लिहाजा लेनदेन विवाद के एंगल पर भी जांच की जा रही है। फरियादी स्वयं कार को चलाता रहा। आरोपी उसे 11 मील बायपास तक ले गए, वहां से लौटने के बाद आशिमा मॉल के सामने छोड़कर फरार हुए हैं। इस दौरान बदमाशों ने उनके साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं की और उनके पास मौजूद केश व मोबाइल सहित अन्य सामान भी नहीं लिया। उल्लेखनीय है कि मकान नंबर 76 पदमनाभ नगर थाना ऐशबाग क्षेत्र में अंकुर मित्तल रहते हैं। वह इंडस्ट्रीयल एरिया में लोहे का सरिया व चादरें बेचने का थोक कारोबार करते हैं। हर रोज़ की तरह मंगलवार की सुबह 10:45 बजे करीब भेल के गेट नंबर आठ के पास में स्थित एक पान की दुकान में पान खाने रुके थे। पान लेने के बाद कार में बैठे तो बाइक पर सवार दो आरोपी आए। उन्होंने फरियादी की कार का गेट खोला। एक ड्रायविंग सीट के साइड में बैठा जबकि दूसरा पिछली सीट पर साइड में बैठे युवक ने फरियादी से हाल पूछा और पिस्टल निकालकर उन्हें कमर में अड़ा दी। विरोध न करने की धमकी देते हुए कहा कि जहां कहा जाए कार वहां ले चलो। फरियादी उनके बताए अनुसार कस्तूरबा नगर होते हुए होशंगाबाद रोड तरफ गया। आरोपियों ने कुछ देर में उसे यह कहकर छोड़ दिया कि रकम का इंतेजाम करके रखो, हम दोपहर चार बजे अपने आदमी को तुम्हारे घर के पास भेजेंंगे उसे पैसा दे देना। वहीं पुलिस को फरियादी की बताई कहानी गले नहीं उतर रही है।

Share:

Next Post

महापौर के 16 नामों पर कांग्रेस आज लगाएगी मुहर

Thu Jun 9 , 2022
सभी पार्षद उम्मीदवारों का चयन जिलों में होगा भोपाल। मप्र कांग्रेस आज मप्र के सभी 16 नगर निगमों में महापौर प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम मुहर लगायेगी। इसके लिये 16 जिलों के पांच पांच नेताओं को भोपाल बुलाया गया है। उनसे चुनावी रणनीति के बारे में भी चर्चा की जाएगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने […]