आचंलिक इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

जिला प्रबंधक और समन्वयक 15000 की रिश्वत लेते पकड़ाए

इंदौर। लोकायुक्त टीम इंदौर ने आज बरमंडल सरदारपुर जिला धार में जिला प्रबंधक सीएससी सेंटर ई गवर्नेंस धार अरविंद वर्म पिता तुलसीराम वर्मा एवं रवि कुमार गहलोत पिता सुरेश सिंह गहलोत जिला समन्वयक सीएससी सेंटर ई गवर्नेंस धार कों 15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल ने बताया की बरमंडल तहसील सरदारपुर निवासी विजय कुमावत पिता रामेश्व ने इंदौर लोकायुक्त एसपीको आवेदन देकर शिकायत की गई थी । कि उसके द्वारा सरदारपुर में एक आधार केंद्र चालू करने के लिए जिला प्रबंधक और समन्वयक से मिलकर उन्हें आवेदन दिया गया था। उसका आवेदन मान्य भी कर लिया गया था।


लेकिन आधार केंद्र संचालित करने के लिएजो सामग्री जिसमे कंप्यूटर, प्रिंटर,बायोमेट्रिक मशीन देने के लिए जिला प्रबंधक और समन्वयक द्वारा आवेदक से₹40000 की मांग की जा रही थी। उसके पश्चात आवेदक ने लोकायुक्त कार्यालय को उसकी शिकायत की थी। जांच के दौरान शिकायत सत्य पाई गई। डीएसपी बघेल ने बताया कि दोनों आरोपियों में बातचीत के दौरान आवेदक से 5000 की राशि पहले ले ली गई थी। आज ₹15000 के लिए आरोपियों ने शिकायतकर्ता को बुलाया था। जैसे ही आरोपियों ने 15000 हाथ में लिए वैसे ही लोकायुक्त की टीम ने उन्हें पकड़ लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम एवं धारा 120 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।.कार्रवाई जारी है।

Share:

Next Post

वह वायनाड और रायबरेली को लेकर दुविधा में हैं - कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

Wed Jun 12 , 2024
वायनाड । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) ने कहा कि वह (He) वायनाड और रायबरेली को लेकर (About Wayanad and Raebareli) दुविधा में हैं (Is in Dilemma) । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बुधवार को केरल के कालीकट हवाई अड्डे पहुंचकर वहां से अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड पहुंचे। अपनी लोकसभा जीत के लिए […]