देश

डॉक्टर ने बेटा-बेटी और पत्नी की हत्या कर डायरी में लिखा- कोविड हम सबको मार देगा

कानपुर । कानपुर (Kanpur) में एक दर्दनाक घटना (traumatic event) प्रकाश में आई है। दूसरों को जीवन दान देने वाले डॉक्टर (doctor)  ने अपनी ही पत्नी और बेटे-बेटी की हत्या कर दी। सिरफिरे डॉक्टर (mad doctor) ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से और बेटे-बेटी की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। डॉक्टर ने ट्रिपल मर्डर की सूचना वॉट्सएप मैसेज कर अपने भाई को दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस को मौके से मिली डायरी में लिखा है, ‘अब और कोविड नहीं। ये कोविड सबको मार डालेगा। अब लाशें नहीं गिननी।

पुलिस (police) ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेजा है। कल्यानपुर थाना क्षेत्र स्थित डिविनिटी आर्पाटमेंट में रहने वाले डॉक्टर सुशील एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जॉब करते हैं। परिवार में पत्नी चंद्रप्रभा (48), बेटा शिखर (18) और बेटी खुशी के साथ रहते थे। शुक्रवार शाम डॉक्टर सुशील कुमार ने पत्नी समेत बेटे-बेटी की हत्या कर दी। डॉक्टर सुशील कुमार ने भाई सुनील को मैसेज किया था कि पुलिस को इनफॉर्म करो डिप्रेशन में हूं। इस मैसेज के बाद जब सुनील फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गए। पुलिस को घटना स्थल से एक डायरी मिली है। जिसमें डॉक्टर सुशील ने लिखा है कि कोविड हम सबको मार देगा। डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया है। इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने डॉक्टर के परिवारीजनों से बात की है।

डॉक्टर सुशील के घरवालों ने बताया कि बीते कई महीनों से डिप्रेशन में था, लेकिन परिजनों ने यह नहीं बताया कि डॉ. सुशील किस वजह से डिप्रेशन में चल रहे थे। वहीं, डीसीपी वेस्ट बीजीजीटीएस मूर्थी के मुताबिक, हमें सूचना मिली थी कि डिविनिटी अर्पाटमेंट में हत्या की सूचना मिली थी। हत्या करने वाला डॉक्टर है, और उसने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या की है। मौके से एक नोट मिला है, जिसमें घटना से संबधित बातें लिखी हैं।

Share:

Next Post

राष्ट्र विरोधी शक्तियां का समर्थन कब तक?

Sat Dec 4 , 2021
– ललित गर्ग हमारे देश के तथाकथित बुद्धिजीवियों-जिनमें साहित्यकार, पत्रकार, लेखक, कलाकार ने हिंदुत्व की तरह ही ‘राष्ट्रवाद’ को लांछित करने, अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने के साथ राष्ट्रीय अस्मिता को धुंधलाने में राष्ट्र विरोधी शक्तियां सक्रिय है। ऐसे ही राष्ट्र-विरोध एवं हिन्दुत्व को अपमानित करने […]