उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

चार दिन से पड़ी है पेयजल व्यवस्था ठप्प, आक्रोशित कांग्रेसियों ने फोड़े मटके

  • चामुंडा चौराहा स्थित पीएचई कार्यालय के समीप सांकेतिक धरना दिया-व्यवस्था सुधारने की मांग

उज्जैन। शहर में ठप्प हुई पेयजल व्यवस्था एवं पीएचई अधिकारियों की लापरवाही के खिलाफ कांग्रेसी पार्षदों ने अपना आक्रोश प्रकट करते हुए चामुंडा चौराहे पर सांकेतिक धरना दिया और मटकियाँ फोड़ी। कांग्रेस नेताओं ने पेयजल वयवस्था दुरुस्त करने की मांग की गर्ई। शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया एवं नेता प्रतिपक्ष रवि राय ने बताया कि शहर में इस वर्ष अनुमान से ज्यादा बारिश हुई है, डेम में पर्याप्त मात्रा में पानी है, बावजूद इसके शहर की जनता को 4 दिनों से पेयजल पर्याप्त मात्रा में सप्लाई नहीं किया जा रहा। जिसके कारण शहर की जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पेयजल की इतनी समस्या व्याप्त होने के चलते पीएचई विभाग के अधिकारियों द्वारा वार्डों में पानी के टैंकरों के माध्यम से भी पेयजल उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है, शहर में पानी की टंकियों को पूरी क्षमता के साथ नहीं भरा जा रहा है, जिससे पानी का प्रेशर कम है।

साथ ही शहर में गंदे पानी को सप्लाय किया जा रहा है, जो स्वास्थ्य की दृष्टि से उचित नहीं है। ज्ञापन का वाचन शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने किया। इस अवसर पर ज्ञापन सौंपते हुए उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र कुवाल, सचेतक नाजिया कुरैशी, माया त्रिवेदी, फिरोज पठान, हाजरा बी जाहिद हुसैन, छोटेलाल मंडलोई, इमरान खान, पूनम मोहित जायसवाल, निकिता मालवीय, शाहीन सुपारीवाला, प्रेमलता रामी, रूखसाना बी नागौरी, डॉ. जितेन्द्र परमार, सुदर्शन गोयल, मोती भाटी, शिव लश्करी, वरुण शर्मा, जगदीश जादौन, सलीम भाई, नरेन्द्र गौड़, सतीश भावसार, खेमचंद जैन, मोनू शर्मा, संदीप सूर्यवंशी, वचन ठाकुर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन एवं शहरवासी मौजूद थे।

Share:

Next Post

शिप्रा विहार कॉलोनी के सूने मकान में चोरी

Sun Sep 25 , 2022
महिला शहर से बाहर गई और बदमाश अलमारी में रखे जेवर और नगदी ले गए उज्जैन। नागझिरी थाना क्षेत्र की शिप्रा विहार कॉलोनी निवासी महिला शहर से बाहर गई थी और तीन दिन घर सूना पड़ा था। मौके का फायदा उठाकर अज्ञात बदमाश उसके घर में घुसकर नगदी और सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए। […]