उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

आयशर ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी..तीन वर्षीय बच्ची की मौत

  • माता-पिता सहित एक बच्चा और ऑटो चालक गंभीर घायल-आयशर चालक वाहन छोड़ भागा

उज्जैन। देवास रोड पर आज सुबह चार बजे भीषण टक्कर में एक बालिका की मौत हो गई। रेलवे स्टेशन पर एक परिवार टे्रन से उतरा और ऑटो रिक्शा में देवास रोड स्थित शिवांश सिटी के लिए रवाना हुआ। नागझिरी के समीप मारुति शोरूम के पास सामने से आए आयशर वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। माता-पिता तथा एक बच्चा सहित ऑटो चालक गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना इतनी जोरदार हुई कि ऑटो के दो टुकड़े हो गए। आयशर चालक मौके से भाग निकला।



नागझिरी थाना पुलिस ने बताया कि दुर्घटना आज तड़के 4 बजे की है। नागझिरी से आगे मारुति शोरूम के समीप तेज गति से आ रहे आयशर वाहन ने एक ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के दो टुकड़े हो गए। दुर्घटना में मौके पर ही ऑटो में सवार एक 3 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई जबकि ऑटो चालक, बच्ची के माता-पिता और उनका एक और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना होते ही मौके पर ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई थी। लोगों को आता देख आयशर चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग निकला। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर आ गई और मृत बच्ची तथा घायलों को तत्काल जिला अस्पताल लेकर आए। पुलिस ने बताया कि घायल महेश शर्मा ने बताया कि वह अपनी पत्नी पूजा शर्मा, तीन वर्षीय बच्ची बदनी और एक वर्षीय पुत्र दिव्यांश के साथ अपने श्योपुर गया था और वह उज्जैन में शिवांश सिटी में रहकर एमआर का काम करता है। आज तड़के वह श्योपुर से परिवार सहित वापस लौटा और स्टेशन से ऑटो लेकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान मक्सीरोड पर तेज गति से आए आयशर वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि ऑटो में सवार सभी लोग टक्कर लगते ही बाहर फिंका गए। इस दुर्घटना में उसकी तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो गई जबकि ऑटो चालक श्याम राठौर निवासी विराट नगर सहित महेश की पत्नी और एक वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जिन्हें निजी अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने महेश शर्मा के श्यापुर में रहने वाले परिजनों को खबर कर दी है जिस पर परिजन दोपहर में उज्जैन आ जाएंगे। उनकी मौजूदगी में ही बच्ची का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने घटनास्थल से आयशर वाहन को कब्जे में ले लिया है तथा चालक का पता लगा रही है। उपनिरीक्षक सलीम खान घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि ऑटो जब वहाँ पहुँचा, इसी दौरान आयशर वाहन तेज गति से आया और टक्कर मार दी। लोग आए उससे पहले ही चालक वहाँ से भाग निकला। उल्लेखनीय है कि जिस जगह दुर्घटना हुई वहाँ पर वाहन अंधाधुंध गति से दौड़ते हैं और यहाँ पुलिस की चैकिंग नहीं होने के कारण अक्सर दुर्घटनाएँ होती हैं।

Share:

Next Post

Saira Banu की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल के ICU में है भर्ती

Wed Sep 1 , 2021
मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) में दिग्गज स्टार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और बेगम और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) की जोड़ी मिसाल मानी जाती है। सेहत बिगड़ने कि वजह से सायरा बानो को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही मे हुए दिलीप साहब के इंतकाल के करीब दो […]