इंदौर न्यूज़ (Indore News)

मप्र में चुनावी रणनीति का शंखनाद कल

  • शाह के रंग में रंगेगा कल इंदौर
  • – मंच पर मोदी-शाह के ही बड़े फोटो
  • – शाह की टाइमिंग को लेकर मंथन

इंदौर। कल तक पूरा इंदौर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के रंग में रंग जाएगा। संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन की जिम्मेदारी लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने साथियों के साथ तैयारियों में जुट गए हैं। प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की बागडोर अपने हाथ में लेने वाले गृहमंत्री अमित शाह कल अपनी रणनीति जमीन पर उतारने के लिए भोपाल से इंदौर आकर परशुराम की जन्मस्थली जानापाव जाएंगे और वहां से लौटकर इंदौर में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। इसके बाद इंदौर में संभाग के चुनिंदा 100 नेताओं से मिलेंगे, जिनमें जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी शामिल होंगे। इस बैठक में इंदौर संभाग के राजनीतिक हालात पर चर्चा होगी। फीडबैक रिपोर्ट भी तैयार होगी।


सम्मेलन नहीं सुरक्षा की तैयारियों में जुटा प्रशासन
अमित शाह से किए गए वादे के अनुसार आयोजकों ने कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए प्रशासन को दूर रखा है, लेकिन वह सुरक्षा की तैयारियों में जुटा है और शाह के दौरे के दौरान पूरे शहर में ड्रोन पर पाबंदी लगा गई है।

देर रात से पहुंचना शुरू हो जाएंगे नेता
बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल होने के लिए देर रात से ही नेता इंदौर पहुंचना शुरू हो जाएंगे।

Share:

Next Post

ब्रह्मोस की रिपोर्ट: DRDO वैज्ञानिक गिरफ्तार, पाकिस्‍तानी लड़की को गोपनीय जानकारी शेयर करने के आरोप

Sat Jul 29 , 2023
नई दिल्‍ली (New Dehli) । गिरफ्तार (Arest) वैज्ञानिक (scientist) प्रदीप कुरुलकर के मामले (cases) में महाराष्ट्र के आतंकवाद विरोधी (anti terrorism) दस्ते (एटीएस) ने बड़ा खुलासा (exposure) किया है। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) जासूसी espionage मामले की जांच कर रही एटीएस ने बताया कि वैज्ञानिक प्रदीप कुरुलकर ने पाकिस्तानी एजेंट से कहा था […]