इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

इंदौर की सेज यूनिवर्सिटी में टूटा बिजली का तार, 2 कर्मचारी घायल

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में स्थित सेज यूनिवर्सिटी (Sage University) में आज शाम एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल, बाईपास स्थित सेज यूनिवर्सिटी में बिजली का तार (power cord) गिरने से दो कर्मचारी घायल हो गए। छात्र नेताओं द्वारा घायलों को तुरंत पास के निजी अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि, यूनिवर्सिटी के अंदर अचानक से शॉर्ट सर्किट हुआ और वहां मौजूद कई छात्र इस हादसे में बच गए। लेकिन एक कर्मचारी घायल हो गया।


घटना की जानकारी देते हुए कुणाल पटवारी ने बताया था कि लगातार जहां शहर में तेज बारिश और हवाओं का दौर जारी है, ऐसे में शॉर्ट सर्किट और तार टूटने के कारण जो हादसा हुआ है। उसमें वर्तमान में तो दो ही कर्मचारी घायल हुए हैं यदि समय रहते ही उन्हें अस्पताल नहीं ले जाया जाता तो उनके साथ कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। वहीं, लगभग 100 से 200 छात्र भी कैंपस में ही बैठे हुए थे।

Share:

Next Post

3 मई की 10 बड़ी खबरें

Wed May 3 , 2023
1. कुपवाड़ा एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, पठानकोट से जम्मू तक रेड अलर्ट जारी जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा (Kupwara of Jammu and Kashmir) स्थित पिचनाड माछिल इलाके के पास सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. इसके साथ ही कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की साजिश की खुफिया जानकारी के बाद […]