उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

आयुर्वेद महासम्मेलन के राष्ट्रीय अधिवेशन में देश के नामचीन वैद्य आए..राष्ट्रपति पहुँचेंगे

  • दिल्ली, मुंबई, नागपुर, शिमला जैसे शहरों से नाड़ी और असाध्य रोगों के विशेषज्ञ का जमावड़ा

उज्जैन। आयुर्वेद महासम्मेलन का राष्ट्रीय अधिवेशन कल शुरू हो चुका है। इस अधिवेशन में देश के नामचीन नाड़ी वैद्य और असाध्य रोगों के विशेषज्ञ शामिल हुए हैं। आयुर्वेद महासम्मेलन के राष्ट्रीय अधिवेशन की शुरुआत कल हो चुकी है। इस अधिवेशन में पूरे देश से 800 विशेषज्ञ वैद्य शामिल हुए हैं। इनमें प्रमुख रूप से दिल्ली से वैद्य देवेंद्र त्रिगुणा, मुंबई से वैद्य महेश सिंघवी, नागपुर से नाड़ी वैद्य जी.पी. उपाध्याय और शिमला के वैद्य अचिंत त्रिपाठी शामिल हुए हैं। यह सभी विशेषज्ञ वैद्य असाध्य रोगों के इलाज करने में पूरे देश में प्रसिद्ध हैं। इसके अलावा भी कई अन्य प्रसिद्ध वैद्य भी यहाँ पहुँचे हैं जो सेमिनार में विभिन्न रोगों पर अपने व्याख्यान दे रहे हैं। कल इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल आएँगे। आयुर्वेद महासम्मेलन में देशभर से 800 विशेषज्ञ आयुर्वेद डॉक्टर और वैद्य भाग लेने पहुंचे हैं। इसके चलते शहर की कई होटलों में उन्होंने बुकिंग कराई है।


सिगरेट देने के विवाद में युवक को चाकू मारे
उज्जैन। महिदपुर कल रात एक युवक को सिगरेट नहीं देने पर आरोपी ने बुरी तरह से पीटा और चाकू मारकर घायल कर दिया। महिदपुर के सत्यनारायण मंदिर के पास सब्जी मंडी के पीछे इरशाद उर्फ भैया पठान की दुकान पर एक युवक आया और सिगरेट मांगी। उसने देने से मना कर दिया तो आरेापी ने उससे विवाद कर मारपीट शुरू कर दी। आरोपी ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। बीचबचाव करने आए अन्नू उर्फ अनीस पर भी आरोपी ने हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Share:

Next Post

युवा एवं कर्मठ सुरेन्द्र मरमट को मिली शहर कांग्रेस की जिम्मेदारी

Sat May 28 , 2022
जमीनी संघर्ष करते हुए कई आंदोलन किए हैं-सक्रिय कार्यकर्ताओं को पद मिलने से युवाओं में उत्साह उज्जैन। कांग्रेस के युवा नेता एवं सक्रिय कार्यकर्ता सुरेन्द्र मरमट को शहर कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है। कल प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सिंगल ऑर्डर जारी कर उनकी नियुक्ति की घोषणा की। उल्लेखनीय है कि श्री मरमट […]