उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

अस्पताल में घुसकर डॉक्टर पिता-पुत्र से मारपीट

  • आरोपी ने स्टॉफ से भी अभद्रता की, सफाईकर्मियों को जातिसूचक शब्द कहे-आरोपी के साथ महिलाएँ भी आई थीं

नागदा। जवाहर मार्ग स्थित निजी नर्सिंग होम के डॉक्टर पिता-पुत्र के साथ मंगलवार दोपहर मारपीट की वारदात हुई है। आरोपी शमशेर पिता अय्यूब है। बताया जा रहा है आरोपी की मां शबनम बी 30 साल से नर्सिंग होम में इलाज कराती है। बताया जा रहा है आरोपी ने पहले नर्सिंग होम में घुसकर कर्मचारियों से गाली गलौज की, सफाईकर्मियों से जातिसूचक शब्द कहे। इसके बाद वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. एस.एन. शर्मा व उनके बेटे डॉ. अनंत शर्मा से मारपीट की। मारपीट में डॉ. एसएन शर्मा के सिर, हाथ में चोट आई है। जबकि डॉ. अनंत के घुटनों में चोट आई है। घटना की सूचना पर विधायक दिलीपसिंह गुर्जर, हिंदू जागरण मंच के भेरुलाल टांक,पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत, भाजपा नेता ओमप्रकाश चौहान पहुंच गए थे। घटना के विरोध में शर्मा परिवार ने दो दिन तक नर्सिंग होम बंद रखने का ऐलान किया वही ब्राह्मण समाज ने ज्ञापन सौंप कर कड़ी कार्यवाही एवं मामले की जाँच और सुरक्षा देने की माँग की।



वारदात पर एक नजर
वारदात दोपहर 2 से 2.30 बजे के बीच की है। पुलिस को दिए बयान में डॉ. एस.एन. शर्मा ने बताया आरोपी शमशेर नर्सिंग होम में घुसा। उसने पहले स्टॉफ से बदतमीजी की, सफाईकर्मियों से गाली गलौज कर जातिसूचक शब्द कहें। उस समय वे व उनके बेटे डॉ. अनंत नर्सिंग होम के सामने ही घर पर थे। उन्हें जैसे ही पता चला तो वे घर से बाहर निकले, तभी शमशेर ने डॉ. एस.एन. शर्मा को धक्का देकर नीचे गिरा गया। वहीं डॉ. अनंत को भी लेटाकर बुरी तरह पीटा। डॉ. एस.एन. शर्मा ने आरोपी शमशेर को दबोचने के लिए शर्ट से पकड़ लिया था, मगर शर्ट फटकर डॉ. शर्मा के हाथ में आ गया और आरोपी भाग गया। मामले में पुलिस ने केवल शमशेर को ही आरोपी बनाया है, जबकि सीसीटीवी कैमरे में शमशेर के साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। घटना के समय शमशेर के परिवार की महिलाएं भी मौजूद थीं। बताया जा रहा है कि शमशेर की मां शबनम बी का करीब 30 सालों से यहां का इलाज चल रहा था। आरोपी ने मारपीट क्यों की इसका कारण स्पष्ट रुप से सामने नहीं आया है। डॉक्टर शर्मा ने षड्यंषड्यंत्र की संभावना भी व्यक्त की है।

Share:

Next Post

शहर में होंगे करोड़ों के काम.. मुख्यमंत्री ने किया ऑनलाईन भूमि पूजन

Wed May 18 , 2022
नया तरणताल बड़ा बनेगा-पंचक्रोशी मार्ग से उंडासा तालाब तक बनेगी फोरलेन सड़क उज्जैन। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल से मिशन नगरोदय का शुभारंभ किया। इसमें उन्होंने 21 हजार करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का वर्चुअली भूमिपूजन किया। इसमें उज्जैन शहर में होने वाले करोड़ों के विकास कार्यों का भूमिपूजन भी किया। मुख्यमंत्री शिवराज […]