इंदौर

पूरा साल बीता, नहीं बन पाई भाजपा की टीम

 


– जिले और नगर के अध्यक्ष की नियुक्ति हुई थी एक साथ
– दोनों ही नेता नहीं कर पाए अपनी-अपनी टीम की घोषणा
इन्दौर।
भाजपा (BJP) भी अब कांग्रेस (Congress) की ही राह पर नजर आ रही है। नगर और जिले के अध्यक्ष बने एक साल हो गया, लेकिन गुटबाजी और अन्य कारणों के चलते अभी तक दोनों अपनी टीम घोषित करने में सफल नहीं हो पाए हैं। बहाना दो बार कोरोना का बताया जा रहा है। अब माना जा रहा है कि सबकुछ सामान्य होने के बाद ही टीम घोषित हो पाएगी।
9 मई को नगर अध्यक्ष पद पर गौरव रणदिवे (Gaurav Ranadive) और जिलाध्यक्ष पद पर डॉ. राजेश सोनकर ( Rajesh Sonkar) की नियुक्ति प्रदेश संगठन ने की थी और उन्हें अपनी कार्यकारिणी बनाने के लिए भी कह दिया था, लेकिन कुछ दिनों बाद संगठन ने अपने ही आदेश में फेरबदल किया और कहा कि अब जिले और नगर की टीम में पदाधिकारियों की नियुक्ति रायशुमारी के माध्यम से की जाएगी। इसके लिए इंदौर सहित पूरे प्रदेश में रायशुमारी भी की गई, जिसमें बड़े नेताओं को भेजा गया और इन्होंने बंद लिफाफा प्रदेश संगठन को सौंप दिया। उसके बाद प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा बार-बार कहते रहे कि जल्द ही कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी, लेकिन उनकी घोषणा हर बार घोषणा ही रही, पूरी नहीं हो सकी। इसके साथ ही गुटबाजी में संतुलन नहीं बिठा पाने के कारण दोनों अध्यक्ष भी कुछ निर्णय नहीं ले सके और भोपाल की ओर ही ताकते रहे। अब कोरोना का बहाना बनाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि अब जो कुछ होगा कोरोना के बाद ही होगा।

Next Post

शनि करेंगे कुंभ राशि में प्रवेश, इन राशि वाले जातको को रहना होगा सतर्क, शनि प्रकोप होगा शुरू

Mon May 10 , 2021
ज्योतिष (Astrology) शास्‍त्र में शनि को महत्वपूर्ण ग्रह (Important planets) माना जाता है। शनि के बुरे प्रभाव से व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। शनि(Saturn) की साढ़ेसाती का प्रकोप काफी खतरनाक माना जाता है। शनि काफी मंद गति से चलते हैं और एक राशि से 12वीं राशि तक जाने में […]