टेक्‍नोलॉजी

OnePlus Nord CE 5G फोन की लॉन्चिग से पहले फीचर्स लीक, जानें क्‍या मिलेगा खास


OnePlus Nord CE 5G फोन आज यूरोप और भारत में लॉन्च होने जा रहा है। मगर लॉन्च से पहले ही कई रेंडर्स और एक प्रोमो वीडियो भी लीक कर दिया है। लीक हुई इस जानकारी में फोन के कई फीचर्स भी दी गई हैं। इसके कलर वेरिएंट से लेकर कैमरा सेटअप तक कई महत्वपूर्ण जानकारियां फोन को लॉन्च से पहले ही सामने आ गई हैं। लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक यह फोन चारकोल इंक और ब्लू वॉयड जैसे कलर ऑप्शन्स में लॉन्च होगा।

OnePlus Nord CE 5G के लीक हुए 90 सेकेंड के प्रोमो को टिप्स्टर Evan Blass (@evleaks) द्वारा Twitter पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में फोन में Snapdragon 750 SoC बताया गया है जो अब तक केवल अफवाहों में ही मौजूद था। यह फोन Always-on Display और सिंगल होल पंच कटआउट के साथ आएगा जिसमें सेल्फी कैमरा फिट होगा। प्रोमो वीडियो में बताया गया है कि इस फोन के अन्दर फ्ल्यूड AMOLED डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। यह फोन चारकोल इंक और ब्लू वॉयड जैसे कलर ऑप्शन्स में लॉन्च होगा। वहीं इसके प्रोमो वीडियो में इसका एक सिल्वर फिनिश वेरिएंट भी नजर आ रहा है।


OnePlus Nord CE 5G भारत में आज लॉन्च होने जा रहा है। इसका लॉन्च समय शाम 7 बजे (IST) रहेगा। फोन के साथ ही कंपनी OnePlus TV U1S series भी लॉन्च करने जा रही है। वहीं डिजिटल चैट स्टेशन (अनुवादित) के साथ चीन के एक अन्य ज्ञात टिप्स्टर ने वीबो पर शेयर किया है कि वन प्लस MediaTek Dimensity 1200 SoC प्रोसेसर वाले फोन पर काम कर रही है। यदि यह सच साबित होता है तो यह वन प्लस का मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस पहला फोन होगा। इससे पहले कंपनी ने केवल Qualcomm SoC चिपसेट का ही इस्तेमाल अपने स्मार्टफोन में किया है।

इस टिप्स्टर के अनुसार फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। यह सेटअप OnePlus 9 Pro जैसा ही होगा। केवल उसके चौथे कैमरे के स्थान पर फ्लैश मॉड्यूल दिया जाएगा। इसके मेन कैमरा में Sony IMX766 सेंसर होने की बात कही गई है। OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के अल्ट्र्रा वाइड शूटर में भी यही सेंसर दिया गया था।

इसके अलावा इस टिप्स्टर का कहना है कि यह OxygenOS पर रन करेगा और इसकी कीमत लगभग CNY 2,000 (लगभग 22,900 रुपये) के करीब रहेगी। यहां पर यह ध्यान देने योग्य बात है कि वन प्लस ने अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है।

Next Post

BJP में शामिल होने के बाद Jitin Prasad ने की PM मोदी की तारीफ, जानिए क्यों छोड़ी कांग्रेस?

Thu Jun 10 , 2021
नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. भाजपा में शामिल होने पर जितिन प्रसाद ने कहा कि गहन विचार और विमर्श करने के बाद मैं इस फैसले पर पहुंचा हूं. मैं मानता हूं कि आज की तारीख में […]