ज़रा हटके

फिट कर्मचारियों को एक्स्ट्रा सैलरी के साथ मिलेगा 10 लाख का इनाम

  • हेल्थ के साथ वेल्थ भी बढ़ाने का अनोखा ऑफर लाई कंपनी

नई दिल्ली। स्वस्थ तन (Healthy mind) में ही स्वस्थ मन (healthy body) होता है। यह कहावत (Proverb) तो हमेशा सुनते (Always listen) आ रहे हैं। लेकिन अच्छा स्वास्थ (Good health) और फिट रहने (Fitness) पर अब कमाई (Income) भी बढ़ेगी (Increse) और इनाम (Reward) भी दिया जाएगा। कर्मचारियों में फिटनेस को बढ़ावा देने (Promote) के लिए ऐसा ही ऑफर (Offer) एक कंपनी (Company) लाई है।



दरअसल, ऑनलाइन ब्रोकिंग फर्म जेरोधा अपने कर्मचारियों के लिए फिटनेस चैलेंज लेकर आई है। इसे पूरा करने वाले कर्मचारी को एक महीने की एक्स्ट्रा सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी की ओर से 10 लाख रुपये का लकी ड्रॉ भी रखा गया है।

रोजाना लक्ष्य तय

जेरोधा के सह संस्थापक और सीईओ नितिन कामथ कहते हैं कि उनकी पहल स्वास्थ्य से जुड़ी हुई है। उन्होंने कर्मचारियों को फिट रहने के लिए रोजाना लक्ष्य तय करने को कहा है। जो भी कर्मचारी एक साल तक रोजाना उस लक्ष्य का 90 फीसदी हासिल करेगा, उसे एक महीने की एक्स्ट्रा सैलरी दी जाएगी।

फिटनेस ट्रैकर पर तय करें लक्ष्य
कामथ ने कहा, हमारी टीम के अधिकतर लोक वर्क फ्रॉम होम पर हैं। ऐसे में उनकी स्मोकिंग और बैठने की आदत हो गई है, जिस कारण उनकी सेहत भी बिगड़ रही है। ऐसे में उन्होंने कर्मचारियों से कहा है कि वे फिटनेस ट्रैकर का इस्तेमाल करें और रोजाना एक गोल सेट करें। उन्होंने कहा, बोनस के रूप में एक्स्ट्रा सैलरी पाने के लिए कर्मचारियों को रोजना लक्ष्य का 90 फीसदी हासिल करना होगा।

Share:

Next Post

बगुलामुखी के मंदिर में नवरात्रि का उल्लास, 41 हवन कुंड बनाए

Mon Sep 26 , 2022
नलखेडा। आज सोमावर से शारदीय नवरात्रि महापर्व प्रारम्भ हो गया है। पर्व को लेकर विश्व प्रसिद्ध सिद्धपीठ पर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दे दिया गया। विश्व प्रसिद्ध सिद्धपीठ माँ बगलामुखी मंदिर पर नवरात्रि के नो दिनों तक प्रतिदिन हजारों दर्शनार्थी पहुंचेंगे। जिन्हें आसानी से दर्शन लाभ प्राप्त हो सके इसके लिए मंदिर प्रबन्ध समिति द्वारा […]