बड़ी खबर

एनएफएसयू गुजरात की फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया अंजलि मौत मामले में


नई दिल्ली । अंजलि मौत मामले में (In Anjali Death Case) नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी (NFSU), गांधीनगर (Gandhinagar), गुजरात (Gujarat) के पांच फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम (Team of Five Forensic Experts) ने दिल्ली में (In Delhi) घटनास्थल का दौरा किया (Visited the Spot) । पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) हरेंद्र के. सिंह के अनुरोध पर टीम राष्ट्रीय राजधानी में आई । टीम फॉरेंसिक साक्ष्य भी जुटाएगी।


1 जनवरी को दुर्घटना के समय अंजलि स्कूटी चला रही थी। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि उसके शरीर को लगभग 12 किलोमीटर तक एक कार द्वारा घसीटा गया था। कंझावला इलाके में उसकी नग्न लाश मिली थी। पुलिस ने मामले में सात आरोपियों आशुतोष, अंकुश खन्ना, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया है। अंकुश को कोर्ट ने जमानत दे दी है।

Share:

Next Post

1999 रुपये में प्री बुक करें Samsung Galaxy S23 Series, जानिए ऑफर्स

Thu Jan 12 , 2023
डेस्क। सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज भारत में 1 फरवरी को लॉन्च होगी। आज से इसकी प्री-बुकिंग की जा सकती है। सैमसंग ने सीरीज को ई-कॉमर्स साइट Amazon के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध कराया है। इससे यह साफ है कि लॉन्च के बाद सैमसंग की यह फ्लैगशिप सीरीज ऑनलाइन बिक्री […]