भोपाल मध्‍यप्रदेश

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन, सीएम शिवराज ने जताया दुख

भोपाल। भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का सोमवार को निधन हो गया। प्रणब मुखर्जी को कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी। आज दोपहर उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। उनके बेटे अभिजित मुखर्जी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया है।
सीएम शिवराज प्रणब मुखर्जी के निधन को अपूर्णीय क्षति बताते हुए विनम्र श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा ‘भारत के पूर्व राष्ट्रपति मा. श्री प्रणब मुखर्जी के निधन के समाचार को सुनकर अत्यंत दु:ख हुआ। आज मां भारती ने अपने एक गुणी और राष्ट्र के लिए समर्पित पुत्र को खो दिया। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा ‘ पूर्व राष्ट्रपति “भारत रत्न” श्री प्रणव मुखर्जी जी का निधन पूरे देश के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। उन्होंने अपना सम्पूर्ण जीवन राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित कर दिया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे एवं शोक संत्पत परिवार को इस दु:ख को सहने की शक्ति दे।
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व राष्ट्रपति के निधन को युग का अंत बताते हुए कहा कि ‘देश के लिए दुख और गहन वेदना का दिन है। हम-सबके बेहद सम्मानित पूर्व राष्ट्रपति, भारतरत्न डॉ. प्रणब मुखर्जी के निधन से देश में राजनीति के एक विशिष्ट युग का अवसान हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना और परिजनों के प्रति शोक संवेदनाएं प्रकट करता हूँ।
Share:

Next Post

बेतवा में बाढ़ से भोपाल-विदिशा मार्ग हुआ बंद, बाढ़ वाले गणेशजी डूबे

Mon Aug 31 , 2020
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पड़ौसी जिले विदिशा में पिछले तीन दिनों से हो रही लगातार बारिश से बेतवा नदी उफान पर है और पूरे जिले में बाढ़ के हालात बने हुए हैं। बेतवा में आई बाढ़ से जहां भोपाल-विदिशा मार्ग बंद हो गया है, वहीं ग्राम रंगई के पास भोपाल-विदिसा मार्ग पर स्थित […]