आचंलिक

लंबित कार्यों को जल्द पूरा करवाएं अफसर: PS Mandloi

  • पंचकल्याणक स्थल पर फैली गंदगी देख आयोजको को दिया संदेश
  • विधायक प्रतिनिधि ने सफाई वाहन सहित अन्य संसाधनों की मांग पीएस के समक्ष रखी

आष्टा। मध्यप्रदेश शासन के नगरीय प्रशासन एवं आवास विभाग के प्रमुख सचिव नीरज मंडलोई ने आज अल सुबाह अचानक आष्टा पहुच स्थानीय नगरपालिका कार्यालय,बस स्टैंड,पीएम आवास की अटल कालोनी का भ्रमण किया गया। भ्रमण के दौरान व्यवस्थाओ को देखा कालोनी में रहने वालों से चर्चा की रहवासियों ने अटल कालोनी में बिजली,पानी,रोड,आदि की समस्याओं से अवगत कराया। भ्रमण के बाद पीएस नीरज मंडलोई ने नगरपालिका के सभाकक्ष में नपाध्यक्ष हेमकुंवर मेवाड़ा, अनुविभागीय अधिकारी आनंद राजावत, विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि भूरू खां, मु य नगरपालिका अधिकारी नंदकिशोर पारसनिया सहित सभी अधिकारियों के साथ ही सभी विभाग प्रमुखों की बैठक की । जिसमें उन्होंने नपा के सभी विभागवार विभाग प्रमुखों से अलग अलग कार्यो की प्रगति की जानकारी लेते हुए प्रगति को तयसमयसीमा में पूर्ण करने के निर्देश भी दिए।

निरीक्षण कियाए निरीक्षण
वहीं प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बसी नई अटल कॉलोनी की मूलभूत सुविधाओं की जानकारी लेते हुए उन्हें भी शीघ्र पूर्ण करने के आश्वासन दिए। दरगाह के समीप स्थित पुराना इंदौर.भोपाल राजमार्ग पर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बसी नई अटल कॉलोनी का पीएस नीरज मंडलोई द्वारा जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की उपस्थिति में निरीक्षण कियाए निरीक्षण के दौरान श्री मंडलोई ने कॉलोनी में निवासरत्् हितग्राहियों से रूबरू चर्चा कर उनकी समस्याओं को जाना व शीघ्र ही समस्या का निदान हो इस हेतु आश्वासन भी दिया।

मुहैया कराने के लिए व्यवस्थित कार्ययोजना शासन स्तर पर लंबित है
विधायक प्रतिनिधि रायसिंह मेवाड़ा द्वारा पीएस नीरज मंडलोई को अवगत कराते हुए बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बसी यह नई अटल कॉलोनी में मूलभूत सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए व्यवस्थित कार्ययोजना शासन स्तर पर लंबित है जिसमें कॉलोनी में व्यवस्थित रोड़, नाली, ड्रेनेज व्यवस्था के साथ ही बिजली का कार्य शामिल है। इस हेतु विधायक प्रतिनिधि श्री मेवाड़ा ने पीएस श्री मंडलोई से शासन स्तर पर लंबित कार्ययोजना जो कि लगभग 15 करोड़ रूपये की है को शीघ्र ही स्वीकृत कराकर राशि उपलब्ध कराने को कहा। वहीं सफाई व्यवस्था को और सुचारू बनाने के लिए अतिरिक्त सफाई वाहन की मांग को भी श्री मेवाड़ा ने पीएस नीरज मंडलोई के समक्ष रखी जिसे गंभीरता से लेकर पूर्ण करने के आश्वासन दिए।

फ़ोटो-४०-४१

Share:

Next Post

चितरंजनदास वार्ड में 67 लाख रूपये से सीसी सड़क एवं नाला-नाली का निर्माण

Thu Dec 15 , 2022
महापौर जगत बहादुर सिंह एवं विधायक लखन घनघोरिया ने किया भूमिपूजन जबलपुर। महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के निर्देशानुसार शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अद्योसंरचना एवं विकास के कार्य लगातार कराये जा रहे हैं। महापौर श्री अन्नू नागरिकों की आवश्यकताओं को देखते हुए मूलभूत सुविधाओं में लगातार और नियमित रूप से अपनी स्वयं की निगरानी […]