व्‍यापार

घोशक, सम्पूर्ण भारत में अपनी सेवा शुरू कर रहा है। छोटे व्यपारियों के लिए नए युग की शुरुआत

घोशक ने तमिलनाडु में 5000 से अधिक व्यापार को डिजिटलाइज किया है और अब यह आपणी पैरों को पूरे भारत में  फैला रहा है। 75000 से अधिक छोटे और मध्यम व्यपारियों के साथ बातचीत करके इस सेगमेंट को समझने के बादक्लाउड आधारित डिजिटल समाधान इन व्यवसायों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। 

नई दिल्ली। घोशक टीम, सूक्ष्म, लघु, एवं मध्यम उद्योग (Micro, Small, and Medium Enterprises) के लिए सॉफ्टवेयर समाधान विकसित करने में पहली कंपनी है । हम व्यापार के पारंपरिक प्रारूप में क्रांति लाने की प्रक्रिया में हैं और हमारी लड़ाई कलम और कागज के खिलाफ है। सिर्फ 3 वर्षों में ही हमने 5,000 से अधिक व्यापारों को डिजिटलाइज किया है और 75,000 व्यापार मालिकों के साथ संवाद किया है।

घोषक इन व्यवसायों के सामने आने वाली चुनौतियों का गहन ज्ञान प्राप्त करने में सक्षम है, इसने हमें एक अप-टू-डेट क्लाउड (up-to-date cloud) आधारित सॉफ़्टवेयर (Software) विकसित करने में सक्षम बनाया है जो व्यवसाय मालिकों को अपनी वेबसाइट,ऑनलाइन स्टोर,एंड्रॉयड ऐप,बिलिंग सॉफ़्टवेयर और अपने डिलीवरी व्यवसाय को अपने एंड्रॉइड मोबाइल फोन के माध्यम से प्रबंधित करने की अनुमति देता है और उनके व्यापारों को ऑनलाइन मौजूदगी के साथ बहुत संचालनशील और स्मार्ट एनालिटिक्स के साथ अत्यधिक कुशल बना देता है। व्यापार अब अपनी प्रक्रियाओं को सामग्री प्रबंधन करके, ग्राहक अनुभव में सुधार करके और अंततः अपनी निचली पंक्ति को बढ़ाकर, अपने कारोबार को सुचारू बना सकते हैं।


घोशक सम्पूर्ण भारत में लॉन्च होने से यह टीम के लिए एक नया युग की शुरुआत है। अपने सहज डिजाइन और उपयोगकर्ता के अनुकूल नेविगेशन के साथ, घोषक निश्चित रूप से पूरे भारत में छोटे व्यापारों के डिजिटल परिदृश्य को बदल देगा। खुदरा उद्योग अपने इस कथन पर खरा उतर रहा है कि “केवल एक चीज जो खुदरा क्षेत्र में स्थिर है वह परिवर्तन है” तेजी से बदल रही है, और व्यापार करने के पारंपरिक तरीके को ऑनलाइन बिक्री, प्रभावी स्टॉक प्रबंधन, ग्राहक प्रतिधारण योजना और लाइव बिक्री रिपोर्ट द्वारा प्रतिस्थापित किया जा रहा है। घोशक टीम अपने खुदरा समन्वय उपकरणों के साथ इस चुनौती का सामना कर रही है। यह प्रणाली व्यावसायिक लेनदेन और ग्राहक संवाद करने के तरीके बदलने के लिए डिज़ाइन की गई है। व्यापारों को एक सुविधाजनक, उपयोगकर्ता-मित्रपूर्ण अनुभव की उम्मीद है, जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता की शक्ति को संयोजित डिज़ाइन के साथ मिलाकर प्रदान करता है। इसकी अत्याधुनिक तकनीक खुदरा विक्रेताओं को स्टॉक प्रबंधन, ग्राहक संतुष्टि और अंततः उनकी बिक्री बढ़ाने में सक्षम बनाने के लिए बेहतर सुरक्षा, दृश्यता और विश्लेषण प्रदान करती है।

अमेज़ॅन और SAP जैसी कंपनियों में 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ श्री राजेश कुमार द्वारा स्थापित, प्रबंधन टीम के समूह का निर्माण किया गया है जिनकी इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी, खुदरा और बिक्री में विविध पृष्ठभूमि है। यह टीम दुनिया भर के खुदरा विक्रेताओं को सही समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा मिशन पारंपरिक खुदरा प्रक्रियाओं और आधुनिक प्रौद्योगिकी द्वारा चलाए जाने वाले विश्व के बीच की गाढ़ी को भरने का है, सालाना लागत 8,999 भारतीय रुपये प्रति सेवा के साथ।

संक्षेप में, घोशक टीम व्यापारों को उनकी प्रक्रियाओं को संचालित करने और कुशलता बढ़ाने के लिए एक नई आयु सॉफ़्टवेयर प्रदान कर रही है। इसकी उन्नत सुविधाएं और सरल इंटरफ़ेस के साथ, यह प्रणाली भविष्य में व्यापार की प्रणाली को बदलने के लिए तैयार है।

 

Share:

Next Post

आप को मिला कांग्रेस का साथ, केन्‍द्र के अध्यादेश पर संसद में नहीं करेगी समर्थन

Mon Jul 17 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में विपक्षी एकजुटता के मुद्दे पर बेंगलुरु (Bangalore) में होने वाली विपक्षी दलों (opposition parties) की बैठक से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को कांग्रेस (Congress) का साथ मिल गया है। कांग्रेस ने रविवार को कहा कि वह दिल्ली की प्रशासनिक सेवाओं से जुड़े केंद्र […]