टेक्‍नोलॉजी

Gizmore ने भारत में लॉन्‍च की नई स्‍मार्टवाच, हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ मिलेंगी ये खूबियां

नई दिल्ली। घरेलू कंपनी Gizmore ने अपनी नई स्मार्टवॉच Gizmore GIZFIT Ultra को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के दावे के मुताबिक Gizmore GIZFIT Ultra पहली मेक इन इंडिया गेमिंग स्मार्टवॉच है। Gizmore GIZFIT Ultra की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से होगी। Gizmore GIZFIT Ultra के साथ 1.69 इंच की HD कर्व डिस्प्ले दी गई है जिसकी ब्राइटनेस 500 निट्स है।

Gizmore GIZFIT Ultra की कीमत 5,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर सात अगस्त से चार दिन तक 1,799 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा और उसके बाद इसकी कीमत 2,699 रुपये हो जाएगी। Gizmore GIZFIT Ultra के साथ कई सारे हेल्थ फीचर्स भी दिए गए हैं जिनमें हार्ट रेट ट्रैकिंग से लेकर ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग तक शामिल हैं। इसमें 60 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

Gizmore GIZFIT Ultra के साथ AI वॉयस सर्च इनेबल ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसमें एलेक्सा और एपल सिरी का भी सपोर्ट है। Gizmore GIZFIT Ultra के साथ वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग दी गई है।

GIZFIT Ultra आपके लिए सिर्फ स्मार्टवॉच ही नहीं, बल्कि एक गेमिंग गैजेट भी हो सकती है। इसमें प्री-इंस्टॉल कई सारे गेम मिलेंगे। गेमिंग और कॉलिंग के लिए इस वॉच में माइक्रोफोन और स्पीकर दिए गए हैं। Gizmore GIZFIT Ultra की बैटरी को लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।

Gizmore की इस वॉच के साथ मल्टी स्क्रीन का भी सपोर्ट है। इसमें कॉल स्विचिंग की भी सुविधा है यानी आप कॉल को वॉच से फोन और फोन से वॉच पर स्विच कर सकते हैं। GIZFIT Ultra को ग्रे, बरगंडी और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है।

Share:

Next Post

50 MP कैमरा वाले Xiaomi के इस तगड़े फोन पर मिल रही भारी छूट, जानें कीमत व ऑफर

Fri Aug 5 , 2022
नई दिल्ली । टेक कंपनी शाओमी ने Xiaomi Independence Day और Rakhi सेल की घोषणा कर दी है। शाओमी ने इस सेल को आज यानी 5 अगस्त से अमेजन पर लाइव कर दिया है। यह सेल 6 से 11 अगस्त तक चलने वाली है। इस सेल में शाओमी और रेडमी के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.