देश मनोरंजन

पुष्पा 2′ के फैंस के लिए खुशखबरी! आज शाम को रिलीज होगा पहला गाना

मुंबई (Mumbai) जब से ‘पुष्पा 2: द रूल’ की झलक सामने आई है, तब से फैंस और दर्शक अल्लू अर्जुन (allu arjun) स्टारर फिल्म के भव्य टीजर को देखकर उत्साहित हैं. पुष्पा के रूप में अल्लू अर्जुन का लुक जबरदस्त है. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर जारी की गई इस झलक ने डिजिटल दुनिया में तहलका मचा दिया है. टीजर रिलीज के बाद, निर्माताओं ने 1 मई 2024 को इसके पहले गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ की रिलीज की घोषणा की है.


‘पुष्पा 2: द रूल’ के मेकर्स की घोषणा के बाद, निर्माता फिल्म से रोमांचक नए अपडेट का इंतजार कर रहे थे. निर्माताओं ने छह भाषाओं में पहला सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’ रिलीज करने की घोषणा की, जिसमें तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली शामिल हैं. इस खबर की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन को उनके सबसे बड़े अवतार में दिखाते हुए एक नया पोस्टर जारी किया और कैप्शन दिया, ‘सेंसेशनल सरप्राइज सनसनीखेज गाना.

Pushpa 2: The Rule, allu arjun, allu arjun mopvie, Pushpa 2: The Rule movie, Pushpa 2: The Rule first song, Pushpa 2: The Rule release date, Pushpa 2: The Rule cast, Pushpa 2: The Rule, bollywood news, entertainment news

पुष्पा 2 का पहला सिंगल कल 1 मई की शाम 5.04 बजे तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में रिलीज होगा. बता दें कि पुष्पा2: द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’ यह खबर लोगों को दीवाना कर रही है. पोस्टर में अपने ट्रेडमार्क अंदाज के साथ शानदार ढंग से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का मनमोहक अवतार ध्यान खींच रहा है. इस खबर के साथ, निर्माताओं ने बंगाली में फिल्म की रिलीज की भी पुष्टि की है, जिससे यह क्षेत्रीय भाषा में आने वाली पहली पैन इंडिया फिल्म बन गई है. ‘पुष्पा 2’ को सुकुमार ने निर्देशित किया था.

Share:

Next Post

बुझो तो जाने — आज की पहेली

Wed May 1 , 2024
1 मई 2024 1. एक वस्तु को मैंने देखा, जिस पर हैं दांत। बिना मुख के बोलकर, करे रसीली बात? उत्तर. …….हारमोनियम 2. नाक को पकडक़र, खींचता है कान। कोई नहीं इसे कुछ कहता, बताओ उसका नाम? उत्तर. …..चश्मा 3. एक फूल है काले रंग का, सिर पर सदा सुहाए। तेज धूप में वो खिल […]