टेक्‍नोलॉजी व्‍यापार

हीरो मोटोकॉर्प एक जुलाई से चुनिंदा मॉडल की कीमत में करेगी इजाफा

-एक जुलाई से चुनिंदा मॉडल की कीमत 1,500 रुपये तक बढ़ाएगी कंपनी

नई दिल्ली (New Delhi)। दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी (Two-wheeler manufacturer) हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) अपने चुनिंदा स्कूटर और मोटरसाइकिल मॉडल (Select scooter and motorcycle models) के दाम में इजाफा करने का ऐेलान किया है। कंपनी एक जुलाई, 2024 से अपने वाहनों की कीमत (Price of vehicles) में 1,500 रुपये तक की बढ़ोतरी करेगी। हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि उत्पादन की ऊंची लागत की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है।


कंपनी ने कहा कि यह बढ़ोतरी अलग-अलग मॉडल और बाजार के हिसाब से भिन्न होगी। हीरो मोटोकॉर्प स्प्लेंडर श्रृंखला, एचएफ डीलक्स और ग्लैमर सहित कई बाइक बेचती है। इसकी स्कूटर श्रृंखला में जूम और डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी शामिल है।

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड एक भारतीय बहुराष्ट्रीय मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता कंपनी है। इसका मुख्यालय दिल्ली में स्थित है।

Share:

Next Post

डेटा-संचालित प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने की चुनौती

Sat Jun 29 , 2024
– डॉ. रमेश ठाकुर राष्ट्रीय सांख्यिकी दिवस सालाना 29 जून को सांख्यिकी के क्षेत्र में प्रोफेसर पीसी महालनोबिस के अतुलनीय योगदान को ध्यान में रखकर उनके सम्मान में मनाया जाता है। ये विषय राष्ट्रीय सांख्यिकीय प्रणालियों में आमजनों द्वारा विश्वास करने, सरकार व निजी क्षेत्र का आधिकारिक डेटा को सुरक्षित करने, नवाचार और सार्वजनिक डेटाबेस […]