बड़ी खबर भोपाल मध्‍यप्रदेश

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, राहुल गांधी जब तक हैं तब तक कांग्रेस खतरे में रहेगी


भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब तक वे हैं तब तक कांग्रेस खतरे में रहेगी। कांग्रेस नेता विदेशों में जाकर भारत को बदनाम करते हैं और यह पार्टी का पुराना शगल है। यही राहुल गांधी ने भी किया है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि विदेश में जाकर राहुल गांधी ही नहीं पूरी कांग्रेस विदेश में भारत को बदनाम करती रही है। कांग्रेस इन्हीं पदचिन्हों पर चलती रहती है। कांग्रेस जब खतरे में होती है तो उसके नेताओं को भारत का संविधान खतरे में नजर आता है।

देश को बदनाम करना छोड़कर पार्टी की चिंता करना चाहिए। मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भी घेरा और कहा कि जो भी हिंदू देवी देवता के खिलाफ बोलता है उसके समर्थन में वे खड़े हो जाते हैं। वे किसी अन्य धर्म के पक्ष में नहीं बोलते हैं और न ही ये किसी अन्य धर्म के खिलाफ बोलने वाले का समर्थन करते हैं।

दिग्विजय जैसे ही अब कमलनाथ की बातों को गंभीरता से नहीं लेते
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिस तरह दिग्विजय सिंह की बातें लोग ध्यान नहीं देते हैं वैसे ही अब कमलनाथ की बातों को भी लोग ध्यान नहीं देते हैं। वे एक समय कहते थे कि अगली बार वे तिरंगा पहराएंगे और अगली बैठक सीएम हाउस में होगी। यह इसी तरह कहते रहेंगे। मिश्रा ने आदिवासी विधायकों की बैठक लेकर कहा कि कांग्रेस नेता बैठक ही कर सकते हैं, फील्ड में नहीं जा सकते। कोई 70 कोई 74 है तो कोई 76 है। ये लोग कैसे 48 डिग्री लू-लपट में जाएंगे।

Share:

Next Post

नई शिक्षा नीति का उद्देश्य भारत को ज्ञान आधारित जीवंत समाज में बदलना है - फागू चौहान

Sat May 21 , 2022
पटना । बिहार के राज्यपाल (Governor of Bihar) फागू चौहान (Fagu Chauhan) ने शनिवार को कहा कि नई शिक्षा नीति (New Education Policy) का उद्देश्य (Aim) भारत (India) को ज्ञान आधारित जीवंत समाज (Vibrant Knowledge Based Society ) और ज्ञान की वैश्विक महाशक्ति में (In the Global Superpower of Knowledge) बदलना है (Is to Transform) […]