आचंलिक इंदौर न्यूज़ (Indore News)

पलासिया क्षेत्र में व्यापारी के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म मामले में हनी ट्रेप की बात आई सामने

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में एक व्यापारी (Businessman) के खिलाफ पिछले दिनों पलासिया थाने (Palasia Police Station) में दुष्कर्म (Rape) का मामला दर्ज कर व्यापारी को गिरफ्तार (Arrest) किया था। इसी बीच व्यापारी को हनी ट्रेप (Honey trap) के मामले में उलझाने के बात सामने आई है। पूरा मामला इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र का है, जहां एक महिला ने व्यापारी सेजल मित्तल के खिलाफ नोकरी के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था। जिसमे व्यापारी को गिरफ्तार भी किया था।


इस पूरे मामले में व्यापारी के परिजनों ने कुछ सबूत कोर्ट में ओर पुलिस को सौंपे। जिसमे टैक्स मेसेज और अन्य कागजात दिए जिसमे यह बात की पुष्टि हुई। कि शिकायत करने वाली महिला को एक लेडी डॉन ने व्यापारी से मिलवाया था और उसके बाद महिला ने व्यापारी को बाकमेल कर रुपयों की मांग की गई है। इस पूरे मामले में शिकायत करने वाली महिला के पति की भूमिका भी संदिग्ध आई है। उसके मोबाइल भी जप्त किये गए है, पूरे मामले के जांच की जा रही है।

Share:

Next Post

उज्जैन: सट्टे का किंग पीयूष चोपड़ा गिरफ्तार, पुल‍िस को मौके से मिले थे 15 करोड़ रुपये

Sun Jun 16 , 2024
उज्जैन। ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा संचालित कर रहे बिल्डर पीयूष चोपड़ा को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोपड़ा के 19 ड्रीम्स कॉलोनी स्थित घर पर गुरुवार देर रात छापेमारी कर नौ सटोरियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मौके से 14.58 करोड़ रुपये नकद, 41 मोबाइल, 19 लैपटॉप, पांच मैक-मिनी, एक […]