जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष बड़ी खबर

Horoscope: साल 2022 में चमकेगी इन राशि वालों की किस्‍मत, बरसेगा पैसा, मिलेगी तरक्‍की

नई दिल्‍ली। साल 2021 खत्‍म होने में अब बस एक महीना बाकी है। वहीं नए साल यानी कि 2022 (Year 2022) के आगमन की तैयारी करने के साथ-साथ सभी के मन में जिज्ञासा है कि यह साल उनके लिए कैसा रहेगा। नया साल उनके लिए सौगातें लेकर आएगा या मुश्किलें लेकर आएगा। ज्‍योतिषीय गणना (astrological calculations) के मुताबिक साल 2022 कुछ राशियों (Zodiac Sign) के लिए शानदार साबित‍ होने वाला है। बल्कि इन 6 लकी राशियों के बारे में कह सकते हैं कि यह साल उनकी जिंदगी बदलने वाला साबित हो सकता है।

साल 2022 की लकी राशियां
वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के जातकों के लिए नया साल शानदार रहेगा. 2022 करियर चमकाने वाला और बड़ा ओहदा देने वाला साबित होगा. जबरदस्‍त आय बढ़ेगी. धन-संपत्ति बढ़ेगी। आर्थिक स्थिरता कुछ नया करने के लिए प्रेरित करेगी। वर्कप्‍लेस पर खूब तारीफें पाएंगे. पूरे साल ऐशोआराम की जिंदगी जिएंगे।

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए नव साल 2022 बेहद शुभ है. इस राशि के जातकों को आने वाला साल तरक्‍की करने के कई मौके देगा. इन मौकों को गंवाएं नहीं, क्‍योंकि यह भविष्‍य में आपको बड़ा लाभ पहुंचाएंगे।

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के जातकों के लिए साल 2022 कई सौगातें लेकर आ रहा है. यह साल आपकी कई इच्‍छाओं को पूरा करने वाला साबित होगा. कुल मिलाकर सारी चीजें आपके पक्ष में रहेंगी।

तुला (Libra): तुला राशि के जातकों को साल 2022 बड़ी सफलता देगा. करियर-धन के मामले में खूब लाभ होगा. पार्टनर के साथ अच्‍छी बनेगी. कोई बड़ा मौका हाथ लग सकता है।

मकर (Capricorn): मकर राशि वालों के सितारे साल 2022 में उन्‍हें खूब तरक्‍की दिलाएंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कह सकते हैं कि नाम और पैसा दोनों मिलेगा।

कुंभ (Aquarius): साल 2022 कुंभ राशि के जातकों की जिंदगी बदल देगा. जो भी समस्‍याएं थीं वे अब एक-एक करके दूर होने लगेंगी. कुछ मिलाकर जिंदगी पटरी पर लौट आएगी. जीवन में प्‍यार की एंट्री होगी. कुछ जातकों की शादी भी हो सकती है।

Share:

Next Post

अगले महीने से सऊदी अरब जा पाएंगे भारतीय, 6 देश हटाएंगे प्रतिबंध

Fri Nov 26 , 2021
अबू धाबी। कोरोना वायरस महामारी (Corona virus Pandemic) के कारण संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) समेत कई खाड़ी और अन्य देशों के बीच यात्रा करने वाले लोगों को इस समय परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच सऊदी अरब (Saudi Arabia) ने घोषणा की है कि वह भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) […]