खेल

आई लीग : गोकुलम एफसी ने डिफेंडर दीपक देवरानी के साथ किया करार

कोझिकोड। आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के आगामी संस्करण के लिए गोकुलम एफसी ने डिफेंडर दीपक देवरानी के साथ करार किया है।

दीपक लीग के पिछले संस्करण में मणिपुर के फुटबाल क्लब टीआरएयू एफसी के लिए खेले थे। वे दो बार आई-लीग का खिताब जीतने वाली मिनर्वा पंजाब और मोहन बागान के लिए भी खेल चुके हैं। इसके अलावा दीपक ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एफसी पुणे सिटी का भी प्रतिनिधित्व किया है।

गोकुलम के साथ करार पर दीपक ने कहा, “गोकुलम एफसी के साथ मैं अपनी आई-लीग खिताब की हैट्रिक पूरी करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास जो टीम है वह यह कर सकती है। मैं इसे हासिल करने के लिए काफी मेहनत करूंगा और केरल के फुटबाल प्रशंसकों को ट्रॉफी दिलाने की कोशिश करूंगा।”

पुणे सिटी एफसी से लोन पर आने के बाद उन्होंने अपना पहला आई-लीग खिताब मोहन बागान के खिलाफ जीता था। मिनर्वा पंजाब के साथ उनका सीजन शानदार रहा था और उन्होंने टीम को खिताब दिलाने मदद की थी। वह क्लब के लिए दो सीजनों में 25 मैच खेले थे।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बी अशोक कुमार ने कहा, “दीपक को अपनी टीम में शामिल कर हम काफी खुश हैं। वह काफी बहादुर डिफेंडर और अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह हमारी टीम में गहराई लेकर आएंगे और टीम के लिए काफी उपयोगी साबित रहेंगे।” (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

आतंकवाद का गढ़ बनता जा रहा है बंगाल : राहुल सिन्हा

Sun Sep 20 , 2020
कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी सरकार की ओर से संरक्षण मिलने की वजह से पश्चिम बंगाल आतंकवाद का गढ़ बनता जा रहा है। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पश्चिम बंगाल और केरल से कुल नौ आतंकियों को गिरफ्तार किया […]