बड़ी खबर

‘बाबा साहब आंबेडकर खुद आकर कहें तो…’, PM मोदी ने संविधान बदलने को लेकर कही ये बड़ी बात

चांपा: प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने विपक्ष के संविधान बदलने वाले दावे को लेकर कहा कि संविधान को कोई नहीं बदल सकता, यह तब भी नहीं होगा. जब डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर भी आएं और इस पर जोर दें.

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में देश आगे बढ़ गया है, लेकिन अभी भी बहुत काम बाकी है. विष्णु देव यहां हैं तो मुझे यहां बहुत काम करना है. बाकी लोग अपने परिवार के लिए काम करते हैं, लेकिन मेरे लिए तो आप ही परिवार हैं. मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि 7 मई को मोदी को वोट देने के लिए समय निकालें.


कांग्रेस के DNA में है वोट की राजनीति- पीएम मोदी
पीएम ने कहा, ”धर्म के नाम पर बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टीकरण में लगी थी, वोट की राजनीति उनके DNA में है. कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा देकर नेताओं की तिजोरी भरी. एसटी की घोर विरोधी कांग्रेस ने राष्ट्रपति का विरोध किया, जीत गई तो अनाप-शनाप बोलकर अपमानित किया. कांग्रेस को एसटी, एससी, ओबीसी की सत्ता में भागीदारी पच नहीं रही है.”

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि मोदी मर जाए. जहां 140 करोड़ लोगों का आशीर्वाद हो वहां मौत को भी इंतजार करना पड़ता है. यह उनकी बौखलाहट है. भ्रष्टाचार, घोटाला की जांच चल रही है, इस वजह से वे बौखला गए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अब एक और बड़ा खेल शुरू कर दिया है. पहले कर्नाटक से कांग्रेस सांसद ने कहा कि ​दक्षिण भारत को अलग देश घोषित कर देंगे और अब कांग्रेस के गोवा से उम्मीदवार कह रहे हैं कि गोवा में देश का संविधान लागू नहीं होता, गोवा पर देश का संविधान थोपा गया है. ये भारत का और बाबा साहेब आंबेडकर का अपमान है.

Share:

Next Post

वर्तमान भाजपा सरकार ने देश पर करों का बोझ लाद दिया : अशोक बुवानीवाला

Tue Apr 23 , 2024
गुरुग्राम । कांग्रेस औद्योगिक सेल के चेयरमैन (Chairman of Congress Industrial Cell) अशोक बुवानीवाला (Ashok Buwaniwala) ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार (Current BJP Government) ने देश पर (On the Country) करों का बोझ (Tax Burden) लाद दिया (Has Imposed) । आम जन भी करों की मार झेल रहा है। कांग्रेस ने देश की आम […]