बड़ी खबर

दिल्ली और हांगकांग के बीच सीधी उड़ानें फिर से शुरू कर दीं इंडिगो ने


नई दिल्ली । इंडिगो (Indigo) ने दिल्ली और हांगकांग के बीच (Between Delhi and Hong Kong) सीधी उड़ानें (Direct Flights) फिर से शुरू कर दीं (Started Again) । 2020 की शुरुआत में कोविड-19 महामारी के कारण सेवाएं अस्थायी रूप से बंद कर दी गई थीं। एक एयरलाइन अधिकारी ने यह जानकारी दी।


एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को कहा, “इस बहाली का मकसद दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक और एशिया-प्रशांत क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण व्यापार और यात्रा केंद्र के बीच समृद्ध सामाजिक-सांस्कृतिक विविधता का लाभ उठाते हुए रणनीतिक संबंधों को मजबूत करना है।”

अधिकारी ने कहा, “ये उड़ानें आगामी शीतकालीन कार्यक्रम के दौरान व्यावसायिक और छुट्टी बिताने वाले यात्रियों को सेवा प्रदान करेंगी, जिससे बेहतर उड़ान विकल्प और निर्बाध यात्रा अनुभव मिलेगा।” इंडिगो के वैश्विक बिक्री प्रमुख विनय मल्होत्रा ने कहा, “वैश्विक कनेक्टिविटी और पहुंच बढ़ाने की हमारी रणनीति के अनुरूप, हम दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण वित्तीय केंद्रों और वाणिज्यिक बंदरगाहों में से एक, दिल्ली से हांगकांग के लिए उड़ानें फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।”

“जैसे-जैसे यात्रा परिदृश्य विकसित हो रहा है, हम विभिन्न अंतरराष्ट्रीय यात्रा विकल्पों की बढ़ती मांग की उम्मीद करते हैं। यह मार्ग यात्रियों को हांगकांग और उससे आगे तक पहुंचने में मदद करेगा।” “इंडिगो हमारे व्यापक 6ई नेटवर्क पर किफायती, समय पर और परेशानी मुक्त यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।”

Share:

Next Post

प्रियंका गांधी ने MP में खेला इमोशनल कार्ड, पढ़िए भाषण की बड़ी बातें

Thu Oct 5 , 2023
धार: मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल अब तेज हो गया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने धार जिले के मोहनखेड़ा में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश पिछले 18 साल में ढाई सो से भी ज्यादा घोटाले हुए हैं, लेकिन अगर किसी ने इनके खिलाफ बोल दिया […]