आचंलिक इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर: BJP नेता मोनू की हत्या में शामिल आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर

इंदौर। भाजपा नेता मोनू कलयाणे की हत्या में शामिल दो आरोपियों के तीन मंजिला मकान को तोड़ने के लिए आज दोपहर पुलिस के भारी भरकम अमले के साथ नगर निगम की टीम उषा फाटक पहुंची। आरोपी अर्जुन और पीयूष के मकान को तोड़ने का कार्य शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि नगर निगम जी प्लस वन की अनुमतिदी गई थी। लेकिन आरोपी के परिवार ने ऊपर की दो मंजिल पर अवैध निर्माण कर लिया था। जिसे नगर निगम की पोकलेन मशीन के जरिए तोड़ा गया। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आसपास की गलियों को सील कर दिया था। दो थानों का फोर्स के अलावा पुलिस लाइन का बाल लगाया गया था।


कार्रवाई के दौरान एसीपी विनोद दीक्षित के अलावा एमजी रोड थाना प्रभारी विजय सिसोदिया सेंट्रल कोतवाली टीआई वेदराज सिंह कुशवाहा के समय मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि जिस मकान को तोड़ा गया है वह संयुक्त परिवार का है। इसमें पहले जगदीश पिता सरदार का भाई, किशोर, दिलीप औरकांतिलाल रहते थे। उनकी मृत्यु के पश्चात सरदार के पुत्र कमल ने इस पर कब्जा कर लिया था। कमल के पुत्र अर्जुन है। जिसे भाजपा नेता की हत्या की है। कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में लोग कार्रवाई को देखने के लिए पहुंच गए थे। इस दौरान कई बार पुलिस जवानों ने लोगों को वहां से खदेड़ा।

Share:

Next Post

कोरियन एयर की फ्लाइट में मचा हड़कंप, अचानक 30 से 9 हजार फीट तक नीचे आया विमान

Tue Jun 25 , 2024
डेस्क। दक्षिण कोरिया के इंचियोन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कोरियन एयर के एक विमान को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। इस दौरान कई यात्रियों को सांस लेने में दिक्कत हुई और कान में दर्द हुआ। दरअसल, यह तब हुआ जब बोइंग की फ्लाइट KE189 कुछ ही सेकंड में 30,000 फीट से 9,000 फीट की ऊंचाई पर […]