इंदौर न्यूज़ (Indore News) क्राइम मध्‍यप्रदेश

इंदौर : थाने से भागा जिहादी सुबह-सुबह पकड़ाया

इंदौर। परदेशीपुरा थाने (Pardesipura Police Station) से कल फरार (absconding) हुए लव जिहाद (love jihad) मामले के आरोपी जफर (Zafar) पिता कासम शेख  (Qasim Sheikh) निवासी आजाद नगर को आज सुबह परदेशीपुरा पुलिस ने चंदन नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।


थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि मुखबिर से खबर मिली थी कि आरोपी चंदन नगर इमामबाड़ा इलाके में रहने वाले बब्बू नेता के मकान में किराए से रह रहा है। उस आधार पर पुलिस ने आज सुबह-सुबह उक्त मकान पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि आरोपी के खिलाफ पहले से सात मामले दर्ज हैं। हाल ही में पुलिस ने धारा 376 के मामले में उसे पकड़ा था। उसके विरुद्ध धारा 224 के तहत एक और मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने भी प्रदर्शन किया था।

Share:

Next Post

इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ी लाखों अवैध शराब , दो आरोपी गिरफ्तार

Thu Jun 13 , 2024
इंदौर। इंदौर क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने आज दोपहर धार रोड (Dhar Road) से एक ट्रक (Truck) में भरकर ले जय जा रही 700 पेटी अंग्रेजी शराब (700 cases of English wine) कीमत 12 लाख की जप्त कि। इस सिलसिलै में दो आरोपियों को गिरफ्तार (two accused arrested)  किया गया है। बताया जा […]