इंदौर

इंदौर को जल्द मिलेगी उदयपुर ट्रेन दाहोद लाइन का काम भी शुरू होगा

 

  • रेलवेे महाप्रबंधक और सांसदों के बीच हुई वर्चुअल बैठक में बनी सहमति

इन्दौर। हर साल रेलवे और सांसदों के बीच होने वाली बैठक कल वर्चुअल रूप से हुई, जिसमें इन्दौर को लेकर कई निर्णय लिए गए। इनमें इन्दौर से उदयपुर ट्रेन को शुरू करने और दाहोद रेल परियोजना का कार्य फिर से शुरू करने पर भी सहमति बनी। बैठक में रतलाम मंडल के अंतर्गत आने वाले सांसद और उनके प्रतिनिधि शामिल हुए।
बैठक में पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कंसल और डीआरएम विनित गुप्ता से सभी सांसदों और उनके प्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्र की रेल समस्याओं और मांगों को लेकर बात की। इन्दौर से सांसद शंकर लालवानी बैठक में शामिल हुए। बैठक में इन्दौर-दाहोद रेल परियोजना का काम फिर से शुरू करने के लिए कहा गया, जिस पर अधिकारियों ने सहमति दी। इसके साथ ही पीथमपुर के पास बनने वाली सुरंग के काम को जारी रखने के लिए कहा गया। इसके साथ ही उज्जैन-फतेहाबाद रेल लाइन का कार्य पूरा हो जाने के बाद उस पर ट्रेनों का संचालन करने के लिए भी कहा गया। इसके साथ-साथ इन्दौर से राजस्थान के रेल कनेक्शन के लिए उदयपुर ट्रेन को शुरू करने की मांग की गई, जिस पर अधिकारियों ने इसे जल्द शुरू करने की सहमति दी।

Share:

Next Post

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बढ़ाई बंगाल भाजपा नेताओं की सुरक्षा

Tue Dec 15 , 2020
कोलकाता । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए पथराव में मुकुल रॉय, कैलाश विजयवर्गीय के घायल होने और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मी का सिर फटने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रदेश भाजपा के नेताओं की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव […]