टेक्‍नोलॉजी

Infinix Smart 5 स्‍मार्टफोन Dual AI rear camera सेटअप के साथ भारत में हुआ लांच

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Infinix ने अपने नये व लेटेस्‍ट दमदार स्‍मार्टफोन Infinix Smart 5 को भारत में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन में कई आधुनिक तकनीक के फीचर्स प्रदान किये हैं । आपको बता दें कि Infinix Smart 5 इससे पहले लॉन्च हुए Infinix Smart 4 का अपग्रेडिड वेरिएंट है, जिसे पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि Infinix Smart 5 को पहले ही पिछले साल 2020 अगस्त में ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है। अब इस स्मार्टफोन का इंडियन वेरिएंट पेश किया गया है। हम आपको यहां इस फोन के प्राइस, स्पेसिफिकेशंस, फीचर्सस और अवेलेबिलिटी की जानकारी दे रहे हैं।

Infinix Smart 5 स्‍मार्टफोन फीचर्स (Smartphone features)
बात करें Infinix Smart 5 4G स्‍मार्टफोन की फीचर्स की तो इसमें 6.82-inch HD+ डिस्प्ले के साथ ड्रॉप नॉच डिजाइन है। फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.66 पर्सेंट है। Infinix Smart 5 में ऑक्टा कोर MediaTek Helio G25 SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 7 UI पर ऑपरेट होता है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में प्राइवेसी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक का फीचर है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, और Bluetooth v5.0 का फीचर है।

Infinix Smart 5 कीमत व उपलब्‍धता (Infinix Smart 5 Price and Availability)
बात करें कीमत की तो कंपनी ने Infinix Smart 5 स्‍मार्टफोन को भारत में 7,199 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन में 2जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज है। इस फोन को Flipkart से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस फोन को 4 कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। ये कलर ऑप्शन Aegean Blue, Morandi Green, Obsidian Black, और 6° Purple है। फोन को 18 फरवरी को दोपहर 12 बजे Flipkart पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।


कैमरा और बैटरी फीचर्स (Camera and Battery Features)
इसमें 13 मेगापिक्सल ड्यूल एआई रियर कैमरा (Dual AI rear camera) f/1.8 अपर्चर और क्वॉड एलईडी फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है जो f/2.0अपर्चर और LED फ्लैश के साथ आता है। फोन का सेल्फी कैमरा पोर्टेट और सेल्फी मोड्स के साथ आता है। बात करें बैटरी की तो Infinix Smart 5 स्‍मार्टफोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन की थिकनेस 8.9mm है।

Share:

Next Post

उत्तराखंड हादसे के सबकः संकट बने विद्युत के लिए बांध

Thu Feb 11 , 2021
– प्रमोद भार्गव उत्तराखंड में जल विद्युत परियोजनाओं के लिए बनाए जा रहे बांधों पर उंगलियां शुरू से ही उठाई जाती रही हैं। टिहरी पर बने बांध को रोकने के लिए तो लंबा अभियान चला था। पर्यावरणविद् और भू-वैज्ञानिक भी हिदायतें देते रहे हैं कि गंगा और उसकी सहायक नदियों की अविरल धारा बाधित हुई […]