टेक्‍नोलॉजी

स्नैपड्रैगन 888 प्लस चिपसेट के साथ आ रहा iQOO 8 फोन, जानें अन्‍य खूबियां व लॉन्‍च तारीख


Vivo के सब-ब्रांड iQOO ने न केवल भारत में बल्कि अन्य देशों में भी गेमिंग डिवाइस में धमाल मचा रखा है। पिछले महीने ग्लोबल बाजारों के लिए iQOO Z3 5G को रिवील करने के बाद, कंपनी एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम है iQOO 8। ऐसा लगता है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है, क्यूोंकि सोशल मीडिया पर यह टीज़र तेजी से वायरल हो रहा है।

कंपनी ने लॉन्च किया ऑफिशियल ट्रेलर, 4 अगस्त को लॉन्चिंग
WhyLab ने Weibo पर iQOO 8 का लॉन्च पोस्टर दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। Weibo अकाउंट ने दावा किया कि iQOO 8 लॉन्च की तारीख 4 अगस्त है और आज, iQOO प्रेसिडेंट ने 4 अगस्त को एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च की ओर इशारा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। यह संयोग नहीं हो सकता। कल के लीक और iQOO अधिकारिक पोस्ट को ध्यान में रखते हुए, यह मान लेना सही है कि iQOO कंपनी अपने नए मॉडल iQOO 8 को 4 अगस्त को लॉन्च कर रहा है।

व्हाईलैब के अनुसार, iQOO 8 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्लस चिपसेट से लैस दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसने इस महीने की शुरुआत में मार्किट में अपना डेब्यू किया। iQOO 8 पोस्टर से पता चलता है कि इसमें फ्लैशचार्ज तकनीक होगी। लीक्स के अनुसार, फोन में 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।


यह डिवाइस 12GB रैम और 256GB/512GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है। डिस्प्ले की बात करें तो हम 120Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी कैमरा के लिए एक पंच-होल कटआउट के साथ एक हाई -रिज़ॉल्यूशन FHD AMOLED भी देखने को मिल सकती है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि iQOO 8 अपने साथ साथ iQOO 7 के लिए क्या अपग्रेड लता है। चूंकि लॉन्च की तारीख करीब आ रही है, इसलिए हमें ऑफिशियल टीज़र और लीक के जरिए हार्डवेयर पर कुछ और जानकारी मिलने की संभावना है।

Next Post

चीनी वस्तुओं के बहिष्कार का CAIT का राष्ट्रीय अभियान शुरू

Thu Jul 22 , 2021
नई दिल्ली। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) (Confederation of All India Traders (CAIT)) ने चीनी उत्पादों के बहिष्कार के राष्ट्रीय अभियान (National campaign to boycott Chinese products) के दूसरे चरण ‘भारतीय सामान -हमारा अभिमान’ का बुधवार को शुभारंभ किया। कैट ने इस अभियान को गत वर्ष शुरू किया था। कैट ने इस अभियान के […]