देश मध्‍यप्रदेश

जीतू पटवारी ने PM मोदी से पूछा सवाल, बोले- मध्य प्रदेश में युवा, महिला, किसान परेशान क्यों है?

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पहले चरण की छह सीटों पर शुक्रवार को मतदान जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की दमोह में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रैली (Rally) है। पीएम के मध्य प्रदेश दौरे से पहले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने उनसे सवाल पूछा (Asked Question) है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी आज फिर मध्य प्रदेश आ रहे हैं! मैं फिर उनसे कुछ सवाल पूछ रहा हूं! पटवारी ने प्रधानमंत्री से पूछा कि मध्य प्रदेश में युवा (Youth), महिला (Women) और किसान (Farmers) परेशान क्यों हैं? आदिवासियों पर सबसे अधिक अत्याचार यहीं क्यों हो रहा हैं?


क्यों मोदी की गारंटी को पूरा नहीं किया जा रहा है? गेंहू और धान का घोषित समर्थन मूल्य क्यों नहीं दिया जा रहा है? लाड़ली बहनें 3000 प्रतिमाह पाने के लिए कब तक इंतजार करेंगीं? कब रसोई गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा? मध्यप्रदेश की जागरूक जनता तमाम अन्याय, अत्याचार और यातनाओं के खिलाफ खुलकर मतदान करेगी! भाजपा को सबक सिखाएगी! बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर में दमोह में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

Share:

Next Post

मासूम लोगों की मौत हो रही है खुले गड्ढों में

Fri Apr 19 , 2024
खनन करने वाली एजेंसियों को कराना होगा पंजीयन, गड्ढा बंद करने की फोटो भी अपलोड करनी होगी लापरवाही के गड्ढों पर सख्त हुई सरकार बोरवेल की मोबाइल ऐप से होगी निगरानी उज्जैन। बोरवेल के खुले गड्ढों में गिरकर लगातार मासूम बच्चों की मौत के बाद अब सरकार सख्त हो गई है। अब खनन के लिए […]