मनोरंजन

KRK का बॉलीवुड पर निशाना, दूसरा सुशांत नहीं बनूंगा


नई दिल्ली। कमाल राशिद खान (Kmaal Rashid Khan) सुर्खियों में ना रहें ऐसा बुहत कम ही होता है। कभी सलमान खान से तो कभी मीका सिंह से इनका पंगा हो जाता है।

वहीं KRK ने अब बॉलीवुड पर हमला बोला है। उनका कहना है कि वे दूसरे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नहीं बनेंगे, साथ ही वे बॉलीवुड की जीत नहीं होने देंगे। केआरके ने अपने नए ट्वीट में सुशांत सिंह को याद किया है।

केआरके ने ट्वीट में लिखा- बॉलीवुड (Bollywood) के गुंडे भाई ये तो तू 100 प्रतिशत मानकर चल, कि मैं आउटसाइडर (Outsider)  भले ही हूं, लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनूंगा, ना ही मैं मरूंगा और ना ही बॉलीवुड की जीत होगी। इस बार बॉलीवुड की हार होगी। क्योंकि इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा लिया है।

केआरके का कहना है कि जब भी कोई बाहर से आता है फेमस होने, बॉलीवुड के लोग साथ मिलकर गैंग बनाते हैं और सामने वाले को कॉर्नर करते हैं। यही सब अब उनके साथ भी किया जा रहा है, लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिलेगी। वे पछताएंगे। ये लुक्खे मुझे खत्म नहीं कर सकते।

Next Post

पटना में JDU अध्यक्ष आरसीपी सिंह बोले- मंत्रिमंडल में हमें मिले हिस्सेदारी

Sun Jun 13 , 2021
पटना। सियासी गलियारों में यह चर्चा इन दिनों गर्म है केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू (JDU) ने भी हिस्सेदारी मांगी है। पटना में आरसीपी (Ramchandra Prasad) ने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू को भी हिस्सेदारी मिलनी चाहिए। आरसीपी सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री मंत्रिमंडल के विस्तार की चर्चा हमने भी सुनी है। जब भी […]