इंदौर न्यूज़ (Indore News)

INDORE : फांसी का फंदा बनाकर ली सेल्फी… कसने से मौत


एरोड्रम क्षेत्र में पुलिसकर्मी दम्पति की 12 वर्षीय बेटी अपने ही दुपट्टे से फांसी पर लटकी, मौत
इंदौर। इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिसकर्मी दम्पति की 12 वर्षीय बेटी का सेल्फी का शौक उसकी मौत का कारण बन गया। आज सुबह वह गले में अपने ही दुपट्टे का फंदा बनाकर सेल्फी ले रही थी, लेकिन अचानक फंदा कसाया और उसकी दम घुटने से मौत हो गई।
मां वैष्णोदेवी कॉलोनी की रहने वाली 12 साल की आयुषी पिता अतुल सोलंकी को फांसी के फंदे से उताकर अरबिंदो अस्पताल ले जाया गया। एरोड्रम टीआई राहुल शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में यह बात सामने आ रही है कि आयुषी के माता-पिता एसएएफ में आरक्षक हैं। आयुषी को सेल्फी का शौक था। आज सुबह उसने घर में पंखे पर दुपट्टा कसा और गले में अटकाकर सेल्फी लेने लगी। एकाएक वह अनियंत्रित होकर गिरी तो फंदा कसा गया और कुछ ही देर में उसकी सांसें रुक गईं। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मौत की वजह सेल्फी लेते समय होना बताया जा रहा है। परिजन बदहवास हैं। बाद में उनके बयान लिए जाएंगे, जिसके बाद मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा।
माता-पिता ड्यूटी पर, भाई बहन बाहर खेल रहे थे
एरोड्रम पुलिस का कहना है कि आयुषी की मां भी एसएएफ में पदस्थ हैं। जिस समय आयुषी घटना का शिकार हुई उस समय दोनों ड्यूटी पर गए थे। उसके भाई और बहन भी घर के बाहर खेल रहे थे। आयुषी जब फंदे पर तड़पने लगी तो उस समय उस पर किसी की नजर नहीं पड़ी। जब उसकी ओर ध्यान गया तब तक देर हो चुकी थी। फिलहाल घरवालों का सदमे के चलते बुरा हाल है।

Share:

Next Post

राजस्थान: अजमेर-जयपुर हाईवे पर ट्रक में घुसी कार, 4 लोगों की मौत

Wed Dec 23 , 2020
अजमेर । अजमेर-जयपुर हाईवे पर किशनगढ़ कस्बे के रामनेर पुलिया के पास तेज रफ्तार एक कार आगे जा रहे एक ट्रक में घुस गई। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसा बुधवार तड़के तीन बजे का है। मौके पर पहुंची […]