देश

Maharastra: नाबालिग लड़की के साथ 29 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल

मुंबई। महाराष्‍ट्र (Maharastra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) से सटे डोंबिवली (Dombivali) इलाके से दरिंदगी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की(Minor girl) ने 29 लोगों के खिलाफ बलात्कार (Rape) करने का मामला दर्ज (Case Filed) कराया है. लड़की का आरोप है कि पिछले 8 महीनों में अलग-अलग जगहों पर आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप(Gang Rape) की वारदात को अंजाम दिया.
मनपाड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर (FIR) में लड़की ने बताया है कि जनवरी 2021 से 22 सितंबर 2021 के दौरान उसके साथ कुल 29 लोगों ने रेप(Rape) किया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 लोगों को गिरफ्तार किया और 2 नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया. पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ रेप की इस घटना को अलग-अलग स्थानों पर अंजाम दिया गया.


बताया जा रहा है कि एक आरोपी जो पीड़िता का दोस्त था, उसने जनवरी में उसका यौन उत्पीड़न किया था और घटना का वीडियो भी शूट किया था. इसके बाद यह वीडियो अन्य आरोपियों तक पहुंच गया, जिन्होंने उसे ब्लैकमेल किया और कई मौकों पर उसके साथ बार-बार मारपीट की और गैंगरेप किया. सूत्रों की माने तो 3 दिन पहले लड़की के साथ 7 लोगो ने गैंगरेप किया, उसी के बाद जाकर ये मामला खुला. इस घटना को गंभीरता से देखते हुए मामले की जांच के लिए एक महिला पुलिस की देख-रेख में विशेष टीम बनाई गई है.
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय कराले ने बताया, ‘आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म और POCSO (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन अगेंस्ट सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट) की धाराएं लगाई गई हैं. एसीपी सोनाली डोले को मामले में जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है और डीसीपी सचिन गुंजाल और मैं मामले की बारीकी से निगरानी करेंगे.’ वहीं पीड़िता को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Share:

Next Post

पाकिस्तान में लड़कियों के स्कूल को उपद्रवियों उड़ाया, कोई हताहत नहीं

Fri Sep 24 , 2021
इस्लामाबाद। पाकिस्तान(Pakistan) में उपद्रवियों ने खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) के टांक जिले (tank district) में एक निर्माणाधीन लड़कियों के स्कूल भवन को उड़ा (Blown up girls’ school building under construction) दिया। बुधवार को हुए विस्फोट (Blast) में स्कूल का भवन पूरी तरह तबाह (school building completely destroyed) हो गया। इस घटना में कोई हताहत नहीं […]