मनोरंजन

‘लिट्टी चोखा हमार’ गीत मे माही की खूबसूरती ने मोह लिया

भोजपुरी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स (worldwide records) कंपनी ने सुपरसिंगर नेहा राज और राकेश तिवारी (Neha Raj and Rakesh Tiwari) का नया सांग रिलीज किया है। इसके बोल हैं लिट्टी चोखा हमार (Litti Chokha Hamar)। गाने को भोजपुरी फ़िल्म जगत की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है।

इस गाने में राजस्थान की खूबसूरती तो यूपी बिहार के खाने की बात की गई है। इस गाने को राजस्थान के कलाकारों के साथ ही वहीं पर फिल्माया गया है। इसके लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी ने ऐसे लिखे हैं, जो जुबान पर एक दम से ही चढ़ जाते हैं। गाने में नेहा और राकेश की आवाज ने ऐसा जादू चलाया है कि इसे बार बार सुनने का मन करता है। इसका म्यूजिक अप्रतिम त्रिपाठी (ईशु) ने कुछ अलग ही तरीके से तैयार किया है, जो कानों में पड़ते ही इसे गुनगुनाने पर मजबूर कर दे रहा है। गाने की कोरियोग्राफी की बात करें तो गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने इसे फूल टू बॉलीवुड के साथ साथ राजस्थान के पारंपरिक नृत्य को भी इसमें डाला है। गाने में निर्देशक भोजपुरिया विजन ने तो इसमें चार चांद लगा दिए हैं। उनके हर सांग में वे एक ही लोकेशन का चयन करते हैं, जिससे गाने में और निखार आता है।


गाने में दोनों कलाकार यानी कि माही और गोल्डी अपने अपने शहर की तारीफ कर कर हैं। जैसे माही गाने में दाल बट्टी चूरमा की बात कर रही हैं तो वहीं गोल्डी चिट्टी चोखा को खाने की बात कह रहे हैं। दोनों मिलकर कहते हैं कि मेरे रांझणा चलो घुमा दूँ मैं रंगीलो राजस्थान शहर गुलाबी ठाट नवाबी एक अलग पहचान दाल बट्टी चूरमा का स्वाद चखा दूँ मैं आरे छूट जाएगा खान थारा सतुआ और आचार तोहरी दाल बट्टी चूरमा पर परिपरि यार लिट्टी चोखा हमार हो करबू प्यार बेसुमार चल तोहका घुमा दूँ सदरू यूपी बिहार। गाने को बेहद ही खास तरीके से दर्शकों के समक्ष पेश किया गया है, जो देखने में आंखों को बेहद ही आकर्षक लग रहा है। गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसकी मिक्स मास्टर अजय सिंह, एडिटर पंकज सॉ, डीआई रोहित ने किया है। गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं।

Share:

Next Post

फोन से हमेशा के लिए डिलीट हो चुकी फोटोज को ऐसे करें रिकवर, जानें क्‍या है तरीका

Wed Nov 30 , 2022
नई दिल्ली। आज के समय में हर कोई स्‍मार्टफोन का इस्‍तेमाल करता है. स्‍मार्टफोन में लोग अब जरूरी फाइल्स को भी स्टोर करने लगे हैं. दिक्कत तब आती है जब फोन खराब (phone broken) हो जाता है खो जाता है. ऐसे में डेटा रिकवरी के लिए लोग काफी ज्यादा परेशान होते हैं. लेकिन, आप कुछ […]