बड़ी खबर

मलयाली अभिनेता श्रीजीत रवि पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार


तिरुवनंतपुरम । मलयालम अभिनेता (Malayalam Actor) श्रीजीत रवि (Sreejit Ravi) को अश्लील प्रदर्शन (Porn Exposure) के आरोप में पोक्सो अधिनियम के तहत (Under POCSO Act) गुरुवार को त्रिचूर में (In Trichur) गिरफ्तार किया गया (Arrested) । श्रीजीत को 2016 में इसी तरह के अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में वह इस केस से बाहर निकलने में कामयाब रहे।

जानकारी के मुताबिक, 4 जुलाई को 14 और 9 साल की उम्र के दो बच्चों ने पुलिस में शिकायत की, उनके साथ एक काली गाड़ी में आए एक व्यक्ति ने अश्लील हरकतें की हैं।बच्चों की शिकायत पर त्रिचूर पश्चिम पुलिस हरकत में आई और सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि वह एक्टर श्रीजीत हैं।

पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी। 46 वर्षीय श्रीजीत पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर हैं और उनके पास मैनेजमेंट की डिग्री भी है। उन्होंने 2005 में मलयालम फिल्म उद्योग में प्रवेश किया था और 70 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है।

Share:

Next Post

ठाणे नगर निगम के 67 में 66 पार्षद शिंदे गुट में शामिल

Thu Jul 7 , 2022
मुंबई । महाराष्ट्र में (In Maharashtra) सियासी संग्राम के बाद (After the Political Struggle) अब ठाणे नगर निगम (Thane Municipal Corporation) के 67 में से 66 पार्षद (66 Councilors out of 67) शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं (Join Shinde Faction) । यह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के लिए तगड़े झटके के समान है। […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.