देश

ममता बनर्जी को चलने में तकलीफ, हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग में हुई घायल

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) हेलिकॉप्टर इमरजेंसी लैंडिंग (helicopter emergency landing) में घायल हो गई हैं। उन्हें बाएं कंधे, कमर और पैर में चोट आई है। उन्हें इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल (SSKM Hospital) ले जाया गया है। जहां उन्हें स्टाफ नर्स सहारा देती नजर आई। अस्पताल में डॉक्टर उनका चेकअप (checkup) कर रहे हैं।

मंगलवार दोपहर खराब मौसम के कारण सिलीगुड़ी के पास सेवोक हवाई अड्डे पर हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी के क्रिंटी में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए बागडोगरा जा रही थीं। इस दौरान हेलिकॉप्टर क्रैश होने से बचा था। डीजीसीए ने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हेलिगो चार्टर्स प्राइवेट लिमिटेड के ईसी-145 हेलिकॉप्टर पर सवार थीं। बागडोगरा में भारी बारिश और बादलों के काफी नीचे होने के कारण हेलिकॉप्टर को सेवोक डायवर्ट किया गया।


वहां सेना का हेलिकॉप्टर बेस है। वहां लैंडिंग हुई। यह प्रिकॉशनरी लैंडिंग थी। इसके बाद ममता बनर्जी ने सड़क मार्ग से बागडोगरा हवाई अड्डे तक यात्रा की थी। ममता बनर्जी के कंधे और कमर में तेज दर्द था। जब उन्हें सरकारी एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया तो ममता ने अपने कंधे को पकड़ रखा था। उन्हें चलने में कठिनाई हो रही थी।

Share:

Next Post

27 जून की 10 बड़ी खबरें

Tue Jun 27 , 2023
1. मैंने ही Siddhu Moosewala को मारा और अब Salman Khan को मारेंगे… गोल्डी बरार ने खुलेआम दी चेतावनी सलमान खान (Salman Khan) को कई बार सरेआम धमकी देने वाला और टीवी चैनल पर खुलेआम इंटरव्यू (candid interview) देने वाले गोल्डी बरार ने कबूल कर लिया है कि उसने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई […]