जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

NCC अधिकारियों पर जमकर बरसे महापौर जगत बहादुर सिंह

  • फ्लाईओवर निमार्ता कंपनी ने तोड़ दी थी पानी की पाईप लाइन, लगेगा जुर्माना

जबलपुर। महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू आज सुबह एनसीसी कंपनी के अधिकारियों पर जमकर गरजे। कंपनी द्वारा ओवरब्रिज निर्माण कार्य के दौरान गैर जिम्मेदाराना तरीके से कार्य करते हुए क्षेत्रवासियों के लिए सप्लाई की जाने वाली पानी की पाईप को तोड़ दिया गया था। जिस कारण क्षेत्र वासियों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा था। दरअसल फ्लाई ओव्हर निर्माण के दौरान ठेकेदार द्वारा नगर निगम की 4 एवं 6 पाइप लाइन में तोड फोड़ कर दिया गया था, जिसके कारण अधिक मात्रा में पेयजल की बर्बादी हो रही थी। जिसकी शिकायत क्षेत्रीय नागरिकों ने महापौर से दूरभाष पर की। महापौर ने शिकायत प्राप्त होते ही लीकेज स्थल रानीताल गेट नं 2 के पास पहुॅचे जहॉ पर देखा कि फ्लाई ओव्हर निर्माण एजेन्सी के कर्मचारी टेम्प्रोरी तरीके से लीकेज का सुधार किया जा रहा था एवं मिट्टी से पूर दिया गया था।



जिसपर महापौर ने नाराजगी व्यक्त की और पीडब्लूडी के चीफ इंजीनियर से दूरभाष पर की बात एवं टीम को बुलाया और उनके समक्ष ही पोल खोली और अपनी उपस्थिति में निगम अमले से लीकेज को स्थाई रूप से सुधरवाया। महापौर जगत बहादुर सिंह की इस पहल से एक और पानी की व्यर्थ बर्बादी की वचत हुई वहीं दूसरी ओर नागरिकों को पूर्ण दबाव के साथ स्वच्छ पेयजल आपूर्ति होने में सहायक सिद्ध हुआ। इस अवसर पर उपयंत्री अनुराग पाठक आदि उपस्थित रहे।

Share:

Next Post

समाज शास्त्र अध्ययनशाला में सात दिवसीय नशा मुक्त भारत अभियान का समापन

Thu Dec 1 , 2022
उज्जैन। विक्रम विश्वविद्यालय की समाजशास्त्र एवं समाज कार्य अध्ययन शाला में बुधवार को कैसे बनाएं नशा मुक्त भारत विषय पर कार्यशाला का आयोजन पुरस्कार वितरण के साथ हुआ। इसके साथ ही सात दिवस से चल रहे कार्यक्रमों का समापन किया गया। डॉ. मनीषा चौरे ने कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि सप्ताह भर […]