क्राइम मनोरंजन

‘मिर्जापुर’ सीरीज के एक्टर Brahma Mishra की मौत, फ्लैट से मिला शव

मशहूर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) की अचानक मौत की खबर आई। मिर्जापुर सीरीज (Mirzapur Series) में ‘मुन्ना भैया’ के दोस्त का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा की उम्र महज 36 वर्ष थी। ऐसे में उनकी मौत ने उनके प्रशंसकों को सदमे में डाल दिया है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि उनकी मौत कैसे हुई।



सूत्रों के अनुसार पुलिस को ब्रह्मा मिश्रा के वर्सोवा स्थित फ्लैट से उनका शव पड़ा मिला, जो सड़ना शुरू हो चुका था। शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल में भेजा गया है।
रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मा मिश्रा का शव तीन दिन से बाथरूम में पड़ा हुआ था। पड़ोसियों ने उनके अपार्टमेंट से बदबू आने की शिकायत की, जिसके बाद गुरुवार 2 दिसंबर को पुलिस उनके घर पहुंची। पुलिस ने एक चाबी वाले की मदद से फ्लैट का मेन खुलवाया। अंदर जाने पर उन्हें महसूस हुआ कि बदबू बाथरूम की तरफ से आ रही है और जब वे वहां पहुंचे तो वहां एक्टर का शव फर्श पर पड़ा मिला।
बता दें कि ब्रह्मा मिश्रा भोपाल के रायसेन के रहने वाले हैं। वर्सोवा पुलिस ने उनके भाई संदीप मिश्रा को घटना की जानकारी दी है। जिसके बाद वे मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।
गौरतलब है कि ब्रह्मा मिश्रा एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे, जो हाल ही में ‘मिर्जापुर’ वेबसीरीज में ‘ललित’ नाम के शख्श का किरदार निभाकर काफी फेमस हुए थे। जानकारी के मुताबिक, ब्रह्मा मिश्रा इस अपार्टमेंट में पिछले चार सालों से अकेले किराए पर रहते थे।

Share:

Next Post

Ujjain केंद्रीय जेल भैरवगढ़ के तीन प्रहरियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Thu Dec 2 , 2021
उज्जैन। केंद्रीय जेल भैरवगढ़ (Central Jail Bhairavgarh) के तीन प्रहरियों के खिलाफ भैरवगढ़ थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। इनमें एनडीपीएस (NDPS) की धाराएं भी शामिल की गई है। इनके पास से जांच के दौरान जेल में प्रवेश के पूर्व ही मादक पदार्थ जब्त किया गया था। इसकी विवेचना के पश्चात पुलिस ने प्रकरण […]