मध्‍यप्रदेश राजनीति

मोदी सरकार पूरी तरह से तानाशाही पर उतर आई, कमलनाथ ने क्यों दिया ये बयान

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। सोनिया गांधी को ईडी के पेशी पर बुलाने के विरोध करने पर राहुल गांधी को हिरासत में लेने की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने निंदा की है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह से तानाशाही पर उतर आई है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जिस तरह से झूठे मामले में ईडी में पेशी के लिए बुलाया जा रहा है और उसका लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने पर श्री राहुल गांधी को जिस तरह हिरासत में लिया गया है, उससे पता चलता है कि देश में लोकतंत्र खतरे में है।


उन्होंने कहा कि मैं केंद्र सरकार से कहना चाहता हूं कि खरीद-फरोख्त की राजनीति करके आप कुछ दिन के लिए सत्ता पर कब्जा कर सकते हैं और सत्ता के मद में आकर लोकतांत्रिक नेताओं पर अत्याचार कर सकते हैं, लेकिन समय बदलते देर नहीं लगती। देश की सम्मानित जनता सब कुछ देख रही है और समय आने पर हर चीज़ का हिसाब लेगी। वहीं, प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार का पुतला दहन कर विरोध जताया। संगठन की अध्यक्ष विभा पटेल ने कहा कि केंद्र सरकार प्रवर्तन निदेशालय सहित अन्य केंद्रीय एजेंसियां का दुरुपयोग विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए कर रही है।

Share:

Next Post

MP: वकील के घर आया 3 हजार 419 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजली बिल, जानिए क्या है मामला

Tue Jul 26 , 2022
ग्वालियर। मध्य प्रदेश में वकील के घर बिजली विभाग के अधिकारियों ने बिल 3 हजार 419 करोड़ रुपये से ज्यादा का भेज दिया। जिससे देखकर उपभोक्ता का ब्लड प्रेशर बढ़ गया। दरअसल वकील हॉर्ट पेशेंट हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह कारनामा मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के […]