इंदौर उज्‍जैन मध्‍यप्रदेश

बाणगंगा के निगरानी शुदा बदमाश की उज्जैन में हत्या

इन्दौर। उज्जैन में मिली एक लाश की पहचान इंदौर के निगरानीशुदा बदमाश के रूप में हुई । मामला हत्या का निकला, जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
भैरवगढ़ में एक खेत में चार दिन पहले एक लाश पड़ी मिली थी, सिर में चोट के निशान थे। हाथ में तन्नू गुदा था। पुलिस ने गुमशुदा लोगों की तलाश करना शुरु की तो सामने आया कि बाणगंगा थाने में तन्नू नामक निगरानीशुदा बदमाश लापता है। इसके बाद उसकी मां अरूणा और मौसी टीना को शिनाख्त के लिए बुलाया गया तो दोनों ने उसकी शिनाख्त की। बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी स्पष्ट हुआ कि तन्नू की हत्या की गई थी। बाणंगगा और उज्जैन पुलिस ने हत्या के इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए साथ जांच शुरु की तो सामने आया कि जिस दिन तन्नू को मारा, उसी दिन वह दो साथियों के साथ उज्जैन गया था। उज्जैन में तात्कालिक विवाद के बाद उसे साथियों ने मार दिया और मौके से भाग गए। बाणगंगा थाने की एक टीम आरोपियों की शिनाख्ती और गिरफ्तारी के लिए लगी। एक संदिग्ध सुनिल को मंदसौर से गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है कि हत्या में उसकी क्या भूमिका है। बाणगंगा पुलिस द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि तन्नू पावडर और अन्य प्रकार के नशे करता था, जिन्होंने उसे मारा वह भी नशेड़ी थे।

Next Post

कल से कुछ बाजार खुलने की उम्मीदों के चलते, आज दिनभर चलेगा सेनिटाइजेशन

Sun Jun 6 , 2021
मुख्य मार्गों और बाजारों में लगाए 55 वाहन, सीएसआई और दरोगाओं को दी जिम्मेदारियां इन्दौर।  कल कुछ बाजारों (markets) को खोलने की संभावनाओं के चलते निगम (corporation) द्वारा आज प्रमुख मार्गों और बाजारों में फिर सेनिटाइजेशन (sanitization) का काम बड़े पैमाने पर सुबह से शुरू कर दिया गया। सभी 19 झोन के सीएसआई को 55 […]