बड़ी खबर

बागमती नदी में नाव पलट जाने से 12 से अधिक बच्चे लापता हो गए बिहार के मुजफ्फरपुर में


मुजफ्फरपुर । बिहार के मुजफ्फरपुर में (In Muzaffarpur Bihar) गुरुवार को बागमती नदी में (In Bagmati River) नाव पलट जाने से (After Boat Capsizes) 12 से अधिक बच्चे (More than 12 Children) लापता हो गए (Went Missing) ।


बताया जाता है कि बच्चे नाव पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। इस नाव में करीब 30 से 35 लोग सवार थे, जिनमे महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। बागमती नदी के मधुरपट्टी घाट से नाव कुछ दूर आगे बढ़ी थी कि नाव पानी में समा गई। बताया जा रहा है कि करीब 20 लोग तैरकर बाहर निकल गए, जबकि 10 से 15 लोग लापता बताए जा रहे हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंच गई है और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है। स्थानीय गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हुए  हैं। लापता होने वालों में अधिकांश स्कूली बच्चे बताए जा रहे हैं। इस बीच, घटना के बाद गांव में चीख पुकार मच गई। मधुरपट्टी घाट पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए हैं।

मुजफ्फरपुर( ईस्ट ) के डीएसपी सहियार अख्तर भी घटनास्थल पर पहुंच गए है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है उन्हें इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि कुछ बच्चे लापता हैं, लेकिन अभी सही संख्या नहीं बताई जा सकती। इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गुरुवार को मुजफ्फरपुर के दौरे पर हैं। उन्होंने इस मामले पर कहा कि जिलाधिकारी को मामले की जांच के लिए कहा गया है। जो भी पीड़ित परिवार होगा उसे मदद दी जाएगी।

Share:

Next Post

MP: कांग्रेस ने चुनाव आयोग पहुंचकर लगाया जाति देखकर पोस्टिंग करने का आरोप

Thu Sep 14 , 2023
भोपाल। कांग्रेस की एक टीम (congress team) गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Leader of Opposition Govind Singh) के नेतृत्व में मध्यप्रदेश निर्वाचन आयोग (Madhya Pradesh Election Commission) पहुंची और जिलों में जाति देखकर अधिकारियों की पोस्टिंग (posting of officers) किए जाने के संबंध में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। टीम ने इस संबंध में मुख्य […]