मध्‍यप्रदेश

MP के सिवनी में 50 से ज्यादा गायों की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

सिवनी: सिवनी जिले (Seoni district) में दो अलग-अलग जगहों पर करीब 50 से ज्यादा गायों के शव पाए गए हैं. धूमा और घंसौर में नदी और तालाब के पास गायों के कटे हुए शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. साथ ही क्षेत्रिय लोगों में काफी आक्रोश भी है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन जांच में जुट गई (Police and administration started investigation) है. सिवनी जिले के धूमा और घंसौर क्षेत्र (Dhuma and Ghansor area) में नदी और तालाब के किनारे करीब 50 से ज्यादा गायों के कटे हुए शव पाए गए हैं.

बुधवार शाम को पिंडारई गांव के पास वैनगंगा नदी तरफ गए कुछ ग्रामीणों को मवेशियों के शव नजर आए थे. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिले के दो क्षेत्रों में मवेशियों के शव पाए गए हैं. गायों का गला काटकर हत्या की गई है. वहीं, एक बैल का शिव भी मिला है. बड़ी संख्या में मवेशियों के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृत मवेशियों में ज्यादाकर गायों के सिर कटे हुए हैं. इससे विशेष समुदाय के लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौते पर पहुंची और जांच में जुट गई है.


इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए कलेक्टर क्षितिज सिंघल ने बताया कि प्रशासन और पुलिस विभाग के अलावा इससे संबंधित सभी विभाग जांच में जुटे हुए है. जैसे ही कुछ खुलासा होता है और आरोपी का पता चलता है तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस पूरे मामले पर SP राकेश सिंह ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा क्षेत्र में सौहार्द बिगाड़ने की नियत से ये कृत्य किया गया है. पुलिस बारीकी से छानबीन कर रही है.आरोपियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. 50 से ज्यादा गायों के शव मिलने के बाद लोगों और कई संगठनों में काफी आक्रोश है.

Share:

Next Post

भजनलाल सरकार के महिलाओं को 50% आरक्षण देने के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे युवाओं की पुलिस से झड़प

Thu Jun 20 , 2024
जयपुर । भजनलाल सरकार के महिलाओं को 50% आरक्षण देने के फैसले के खिलाफ (Against Bhajanlal Government’s Decision        to give 50% reservation to Women) प्रदर्शन कर रहे युवाओं की (Youth Protesting) पुलिस से झड़प हो गई (Clash with Police) । थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती में महिलाओं को 50% आरक्षण देने का युवाओं ने विरोध शुरू […]