टेक्‍नोलॉजी

Motorola जल्‍द लेकर आ रही ये धांसू स्‍मार्टफोन, मिलेगा 200MP कैमरा, देखें अन्‍य खूबियां

नई दिल्‍ली। अगर आप कोई ऐसा स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं जिसका कैमरा और बैटरी बेस्ट हो तो बता दें क स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला (Motorola) इस महीने यानी जुलाई, 2022 में एक नया स्मार्टफोन, Moto X30 Pro लॉन्च करने जा रहा है. ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन किन फीचर्स से लैस होगा, इस बारे में कुछ जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने आई है. आपको बता दें कि इस फोन का हर फीचर तारीफ के काबिल है. आइए जानते हैं कि मोटोरोला के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Moto X30 Pro में क्या कुछ खास है और इसे कब लॉन्च किया जा सकता है..

Moto X30 Pro हो रहा है लॉन्च
मोटोरोला (Motorola) एक नया स्मार्टफोन, Moto X30 Pro लॉन्च करने जा रहा है. जैसा हमने आपको अभी बताया, इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट (Moto X30 Pro Launch Date) के बारे में आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन इतना जरूर बताया जा रहा है कि इसे जुलाई, 2022 में ही लॉन्च किया जा रहा है. Moto X30 Pro को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा और खबरों की मानें तो उसके बाद इसे भारत और बाकी देशों में भी उपलब्ध कर दिया जाएगा.

Moto X30 Pro में मिलेगा 200MP का धांसू Camera
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरोला के जनरल मैनेजर, Chen Jin ने Moto X30 Pro की कैमरा डिटेल्स को कन्फर्म कर दिया है. एक Weibo पोस्ट मे उन्होंने बताया है कि इस स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 200MP का शानदार प्राइमेरी सेंसर दिया जा रहा रहा है. इसके बाकी सेंसर्स की बात करें तो वो 50MP और 12MP के हो सकते हैं. ये स्मार्टफोन 60MP के सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Moto X30 Pro फोन की बैटरी (Battery)
कुछ समय पहले भी मोटोरोला के नए स्मार्टफोन, Moto X30 Pro के Specifications को लेकर खबरें सामने आई हैं. उन लीक्स के मुताबिक Moto X30 Pro में आपको 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 125W के जबरदस्त फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. ये पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो 125W के चार्जर के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Moto X30 Pro स्‍मार्टफोन के स्‍पेशिफिकेशन्‍स (Specifications)
91Mobiles के हिसाब से Moto X30 Pro में आपको 6.73-इंच का फुल एचडी+ कर्व्ड एमोलेड पैनल, एचडीआर 10+ सपोर्ट और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor पर काम कर सकता है और इसमें 12GB तक RAM और 256GB तक का स्टोरेज दिया जा सकता है. एंड्रॉयड 12 पर चलने वाले इस फोन के बारे में फिलहाल इतनी ही जानकारी सामने आई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Moto X30 Pro की कीमत कितनी होगी, इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में मोटोरोला (Motorola) अपने इस फोन की रिलीज डेट (Moto X30 Pro Release Date) और फीचर्स (Moto X30 Pro Features) के बारे में जानकारी जारी कर देगा.

Share:

Next Post

भारत में धूम मचानें आ गया Tecno का तगड़ा फोन, मिलेगा 50 MP कैमरा, देखें क्‍या बजट में होगा फिट

Thu Jul 7 , 2022
नई दिल्ली । स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno इंडिया ने अपने नए स्मार्टफोन Tecno Spark 8P को भारत में लॉन्च कर दिया है। Tecno Spark 8P के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटपअ है जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। Tecno Spark 8P के साथ 7 जीबी […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.