मनोरंजन

शादी के बाद मौनी रॉय का बड़ा खुलासा- इस शख्स को देखकर आज भी हो जाते हैं रोंगटे खड़े

मुंबई: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री ‘मौनी रॉय’ जो कि अभी रियलिटी शो डांस ‘इंडिया डांस जज’ कर रही हैं, इसी शो के दौरान अभिनेत्री ने अपने बचपन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. शो के दौरान एक 11 साल की प्रतिभागी सदिया ने गाना ‘मैं कोई ऐसी गीत गाऊं’ पर परफॉर्म किया. इसमें सदिया ने बुरे और अच्छे पक्ष को दिखाया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

जोकर से डरती हैं मैनी रॉय
इस बेहतरीन परफॉर्म को देखने के बाद अभिनेत्री ने अपने बचपन के बुरे सपने को याद करके साझा किया. जैसा कि मौनी ने कहा, “सादिया के कृत्य ने सचमुच मुझे झकझोर दिया. वास्तव में, मेरे हाथों पर अभी भी रोंगटे खड़े हैं. बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन मैं बचपन से ही जोकरों से बहुत डरती रही हूं. मैं एक छोटे शहर से हूं, और जब भी मैं सर्कस जाया करता था, रंगे हुए चेहरे वाले लोग मुझे हर बार डराते थे.”

रियलिटी शो में जज बनी हैं मौनी रॉय
सादिया के अभिनय के बारे में बात करते हुए, ‘डीआईडी लिटिल मास्टर’ जज ने कहा, “उनके प्रदर्शन की शुरूआत में, रोशनी बंद थी, और तब तक किसी ने सादिया को नहीं देखा था. हालांकि, जैसे ही रोशनी चालू हुई, उसका खतरनाक चेहरा जोकर के रूप में चित्रित किया गया था, और उसकी मुस्कान ने मुझे झकझोर कर रख दिया था. मुझे लगता है कि इस नृत्य ने साबित कर दिया कि वह एक सच्ची कलाकार है, और एक जोकर का उसका चित्रण वास्तव में प्रशंसा और प्रशंसा के योग्य था.” डीआईडी लिटिल मास्टर्स जी टीवी पर प्रसारित होता है.

Share:

Next Post

बंगाल में BJP को लग सकता है बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिए TMC में जाने के संकेत

Sun May 22 , 2022
नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव खत्म होने के बाद से भाजपा के कई नेता टीएमसी का दामन थाम चुके हैं. भाजपा नेताओं के पार्टी से इस्तीफे का दौर अब भी जारी है. अब पश्चिम बंगाल के भाजपा उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के बारे में कहा जा रहा है कि वे टीएमसी में शामिल […]